- राष्ट्रवादी विकास दिवस पर सपा नेता गिनाई सरकार की उपलब्धियां

- सीसीएसयू में लाभार्थियों को दिए गए प्रमाणपत्र, लैपटॉप

Meerut: प्रदेश सरकार ने घोषणा पत्र में जो वायदे किए थे उनको पूरा किया है। सीएम अखिलेश यादव के नेतृत्व में गरीब, किसान व नौजवानों के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं। सीसीएस यूनीवर्सिटी के प्रेक्षागृह में मंगलवार को समाजवादी विकास दिवस के शुभारंभ अवसर पर सपा के जिला प्रभारी एवं पूर्व सांसद सुरेंद्र नागर ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ा।

सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए

इस दौरान खालसा कन्या इंटर कॉलेज की छात्राओं द्वारा स्वागत गान किया गया। सनातन धर्म इंटर कॉलेज की छात्राओं ने मनमोहक प्रस्तुति दी। सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र और पांच गरीब स्टूडेंट्स को लैपटॉप दिया गया। आयोजन में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रफीक अंसारी, आकिल मुर्तजा, जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान, विधायक गुलाम मोहम्मद, प्रभुदयाल वाल्मीकि, सपा छात्रसभा के अध्यक्ष अतुल प्रधान, डीएम पंकज यादव, सीडीओ नवनीत सिंह चहल, जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह, एसएसपी दिनेश चंद्र दूबे, सीएमओ डॉ। रमेश चंद्रा सहित प्रशासनिक अधिकारी और सपा नेता मौजूद थे।

आज ब्लॉकों में मनाया जाएगा

एडीएम प्रशासन दिनेश चन्द्र ने बताया कि बुधवार को सभी ब्लॉकों में समाजवादी विकास दिवस का आयोजन प्रात: सवा 11 बजे किया जाएगा। इस अवसर पर प्रत्येक ब्लॉक में मुख्य अतिथि द्वारा मुख्यमंत्री के संदेश को पढ़ा जाएगा। प्रदेश सरकार की संतुलित विकास और जनकल्याणकारी संबंधी पहल और उपलब्धियों की जानकारी आमजनता तक पहुंचाने के उद्देश्य से यह आयोजन किया जा रहा है।