राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग

- यूनिवर्सिटी में छात्रों को हॉस्टल में फ्री में खाना खिलाने का दिया निर्देश

Meerut । बुधवार को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने सभी यूनिवर्सिटीज के वीसी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करके कोरोना वायरस के मरीजो के लिए की गई रुम की व्यवस्थाओं की जानकारी ली। इसके साथ ही सूत्रों के मुताबिक सभी वीसी से किस कॉलेज व विभाग से राहत कोष फंड से कितनी मदद मिली है उसका आंकड़ा मांगा जा रहा है। वहीं उन्होंने किसी कर्मचारी का वेतन न काटने का निर्देश भी दिया है। मेरठ में सीसीएसयू के वीसी प्रो। एनके तनेजा भी इस कॉन्फ्रेंस में शामिल रहे। उनसे भी सारा डाटा राज्यपाल ने देने को कहा है।

जुट गए

गौरतलब है कि राज्यपाल की वीडियो कॉन्फ्रेंस के बाद से से ही वीसी प्रो। एनके तनेजा भी डाटा तैयार करने में जुट गए हैं। दो तीन दिनों में वीसी को इस संबंध में डाटा देना है। वे इसकी तैयारियां करने में जुटे हैं। ऐसे में वो कॉलेजों से भी बात करके जानकारी ले रहे है। जानकारी जुटाई जा रही है कि कॉलेजों की ओर से क्या प्रयास किए गए।

वीसी को दिए निर्देश

राज्यपाल ने सभी वीसी को निर्देश दिए की वो अपनी यूनिवर्सिटी में हॉस्टल में जो भी स्टूडेंट है उनको रहने दे और उनको फ्री में खाने की व्यवस्था करें। इसके साथ ही अपने यहां के सभी कर्मचारियों का वेतन भी न काटने के निर्देश वीसी को दिए गए है। हालांकि वीसी से इस बावत बात करने का प्रयास किया गया,लेकिन किसी कारणवश बात नहीं हो पाई है।