बरेली: सोबतीस पब्लिक स्कूल में किंडरगार्टन व क्लास 5 के स्टूडेंट्स की औपचारिक शिक्षा में प्रवेश की बेला को स्मरणीय बनाया गया। इसके लिए ग्रेजुएशन समारोह का आयोजन हर्षोल्लास के साथ किया गया। स्टूडेंट्स ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। स्कूल की डायरेक्टर आकृति सोबती व प्रिंसिपल गुंजन साहनी ने चीफ गेस्ट का बुके देकर व शॉल पहनाकर स्वागत किया।

बच्चों ने मोहा मन

समारोह में यूकेजी के व क्लास 5 के स्टूडेंट्स को गाउन और कैप पहनाकर प्रमाणपत्र डिग्री के रूप में दिया गया। इस अवसर पर क्लास 2 के बच्चों ने वेलकम सॉन्ग पर थिरककर गेस्ट्स का भव्य स्वागत किया। इसके बाद क्लास 3 और 4 के बच्चों ने मनमोहक डांस की प्रस्तुति दी। क्लास केजी टाइनी टोट्स ने अपने भावों को एक्शन सॉन्ग के माध्यम से अभिव्यक्त कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। क्लास 5 के स्टूडेंट्स ने थैंक्यू सॉन्ग गाकर सभी का अभिवादन व धन्यवाद किया।

आत्म विश्वास से सफलता

प्रिंसिपल गुंजन साहनी ने चीफ गेस्ट छोटी से आशा संस्था की डायरेक्टर पारुल मलिक व सभी पेरेंट्स का अभिनन्दन किया और स्टूडेंट्स को प्री प्राइमरी से प्राइमरी की औपचारिक शिक्षा में प्रवेश के लिए शुभकामनाएं दीं। चीफ गेस्ट पारुल मलिक ने कहा की बच्चों में आत्मविश्वास प्रारम्भिक अवस्था से ही शिक्षकों के द्वारा प्रदान किया जाता है। आत्मविश्वास द्वारा ही बच्चे जीवन में सफलता हासिल करते है। उनके व्यक्तित्व का चहुंमुखी विकास करने में अभिवावकों तथा शिक्षकों को अपना अमूल्य योगदान देने के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए। समारोह के अंत में को-ऑर्डिनेटर उज्मा अहमद ने सभी गेस्ट्स व पेरेंट्स का धन्यवाद किया।