कानपुर। गुजरात के सूरत में शादी की तैयारियों के बीच दूल्हे के बाप और दुल्हन की मां के लापता होने का मामला चर्चा में है। कहा जा रहा है कि दोनों यंग डेज के फ्रेंड थे और वो एक-दूसरे को प्यार करते थे। ऐसे में बच्चों की शादी के दाैरान उनका पुराना प्यार फिर परवान चढ़ गया और वो दोनों भाग गए हैं। मिड डे में एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से छपी रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बच्चों की शादी फरवरी के दूसरे सप्ताह में होनी है। इसके लिए दोनों ही परिवारों में शादी की तैयारियां काफी तेजी से चल रही थी, लेकिन अचानक से सब रुक गया।

शादी की तैयारियां ठप हो गई

कटारगाम में रहने वाला दूल्हे का कपड़ा व्यवसायी और प्रॉपर्टी डीलर पिता 10 जनवरी से लापता है। वहीं नवसारी में रहने वाली लड़की की मां भी लापता हो गई। लापता हुए पुरुष की उम्र 48 साल और महिला की 46 साल है। दोनों परिवारों ने पुलिस में उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। साथ ही पुलिस से आशंका जाहिर की है कि वे दोनों भाग गए हैं। वहीं उनके गायब होने से शादी की तैयारियां ठप हो गई हैं। लड़के-लड़की के साथ ही दोनों के ही परिवार काफी परेशान हैं। यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है।

पुराने रिश्ते की यादें ताजा हो गईं

रिपोर्ट में कहा गया है कि दूल्हा और दुल्हन की सगाई बीते साल हुई थी। इनकी सगाई सबकी मर्जी से हुई थी और दोनों ही परिवार काफी खुश थे, लेकिन शादी के लगभग एक महीने पहले दोनों के माता-पिता के गायब होने की घटना से लोग हैरान है। दोनों परिवारों के एक रिश्तेदार ने कहा कि वह दोनों एक-दूसरे को तबसे जान रहे थे, जब एक ही सोसाइटी में रहते थे। उनके कुछ करीबी दोस्तों ने हमें बताया है कि पहले भी दोनों के रिश्ते थे। वहीं बाद में इनके बच्चों की शादी फिक्स होने के बाद एक बार फिर उनमें पुराने रिश्ते की यादें ताजा हो गईं।

Posted By: Shweta Mishra

National News inextlive from India News Desk