ranchi@inext.co.in

RANCHI: रातू थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात एक शादी में दूल्हे ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया. दूल्हे के शराब पीने और हंगामा करने के बाद दुल्हन ने शादी से साफ इनकार कर दिया. इस संबंध में दुल्हन पक्ष की ओर से लिखित शिकायत दी गई है और शादी में हुए खर्च वापसी की मांग की गई है. खबर लिखे जाने तक थाना में दोनों पक्ष जुटे हुए हैं और समझौते का प्रयास किया जा रहा है.

क्या है मामला
मामला नवाटोली सिमलिया का है. यहां युवती की शादी मधुकम निवासी नीतेश शर्मा के साथ तय हुई थी. तय कार्यक्रम के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब 11 बजे नीतेश शर्मा बरात लेकर लड़की के घर पहुंचा. लड़की पक्ष के मुताबिक, जब नीतेश को जयमाला के लिए बुलाया गया तो लड़का पक्ष वाले दहेज की बाकी रकम की मांग के साथ हंगामा करने लगे. वहीं दूल्हा नीतेश भी शराब के नशे में हंगामा करने लगा. विवाद बढ़ता देख शादी में मौजूद बड़े-बुजुगरें ने समझौते का प्रयास किया, लेकिन सुबह चार बजे तक हंगामा होता रहा.

..तो जान से मार देंगे लड़की को
लड़की पक्ष के मुताबिक, नीतेश शर्मा ने कहा कि अगर जबरन शादी कराई गई तो एक सप्ताह के अंदर लड़की को जान से मार देंगे. इसके बाद लड़की ने शादी से इनकार कर दिया. लड़की पक्ष के मुताबिक, दो लाख रुपए दहेज में दिए गए थे. शादी की तैयारी में कुल पांच लाख 15 हजार रुपए खर्च हुए हैं. ये रकम लड़का पक्ष लौटा दे.