कार्डियोलॉजिस्ट डॉ हेमंत नारायण राय के ओपीडी चैंबर में जबरन घुस गया था मेडिकल सुपरिटेंडेंट का गार्ड

- एक मरीज को पहले दिखाने की कर रहा था पैरवी

RANCHI : रिम्स के मेडिकल सुपरिटेंडेंट का गार्ड प्रणव गुरुवार को कार्डियोलॉजिस्ट डॉ हेमंत नारायण राय के चैंबर में जबरन घुस आया और उनके साथ बदतमीजी करने पर उतारु हो गया। जब डॉक्टर हेमंत ने उसे चैंबर से निकालकर आगे ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी तो वह धमकी देकर भाग गया। गार्ड के इस हरकत के विरोध में डॉक्टर्स ने कार्डियोलॉजिस्ट डिपार्टमेंट के ओपीडी को आधे घंटे तक बंद कर दिया। इस वजह से इलाज के लिए आए मरीज परेशान हो गए।

पेशेंट को देखने की पैरवी

गार्ड प्रणव एक पेशेंट को जल्द देखने की पैरवी करने के लिए कार्डियोलॉजिस्ट डॉ हेमंत नारायण के ओपीडी चैंबर में घुस आया था। वह मरीज को जल्दी देखने के लिए दबाव बना रहा था। जब डॉक्टर ने कहा कि वह पहले से आए मरीजों को देख रहे हैं। उन्होंने गार्ड को बाहर में इंतजार करने को कहा तो वह निकलने को तैयार नहीं हो रहा था। इसके बाद वह बदतमीजी करने पर उतारू हो गया। ऐसे में डॉ हेमंत ने उसे धक्का मारकर निकाला। मौके पर मौजूद अन्य गा‌र्ड्स को देखने के बाद वह वहां से भाग खड़ा हुआ।

वर्जन

मरीज को पहले दिखाने की पैरवी को लेकर वह चैंबर में जबर्दस्ती घुस गया था। बाहर बैठकर इंतजार करने को कहा तो बदतमीजी करने पर उतारू हो गया। गार्ड के खिलाफ लिखित शिकायत करूंगा।

डॉ हेमंत नारायण राय

एचओडी, कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट