-एवरेस्ट सिक्योरिटी एजेंसी के मालिक पहुंचे रिम्स

-गा‌र्ड्स की समस्याओं को सुनने के बाद डायरेक्टर से भी की मुलाकात

RANCHI: एवरेस्ट सिक्योरिटी एजेंसी के मालिक मेजर विनय कृष्णा शनिवार को रिम्स पहुंचे और गा‌र्ड्स से मुलाकात की। गा‌र्ड्स ने अपनी परेशानी से उन्हें रूबरू कराया। साथ ही कहा कि उन्हें काफी कम भुगतान किया जा रहा है। उन लोगों ने बताया कि एक गार्ड को पेमेंट के लिए रिम्स की ओर से 9ख्00 रुपए दिए जा रहे है, उनके खाते में मात्र ब्9क्म् रुपए ही भेजे जा रहे हैं। ऐसे में उन्हें काफी परेशानी हो रही है। वहीं उन्हें पीएफ और ईएसआई की भी कोई जानकारी नहीं मिल रही है। इस पर मेजर ने उन्हें सबकुछ ठीक होने के साथ ही जल्द बढ़ा हुआ पेमेंट मिलने की बात कहीं। साथ ही बकाया भुगतान का भी आश्वासन दिया।

डायरेक्टर से मिलने पहुंचे मेजर

गा‌र्ड्स की समस्या सुनने के बाद बाद मेजर कृष्णा रिम्स डायरेक्टर डॉ। बीएल शेरवाल से भी मिलने पहुंचे। जहां उन्होंने डायरेक्टर से एजेंसी को किए जाने वाले पेमेंट पर चर्चा की। बाहर निकलने के बाद उन्होंने कहा कि गा‌र्ड्स को पेमेंट के लिए जो नोटिफिकेशन जारी हुआ है उसके तहत ही उन्हें पेमेंट किया जाएगा। जहां तक एरियर की बात है तो रिम्स की ओर से पैसा रिलीज होने के बाद ही तय होगा कि गा‌र्ड्स को एरियर का भुगतान एक बार में होगा या फिर इंस्टालमेंट में।

उर्सुलाइन कान्वेंट सुंडिल में फुटबाल टूर्नामेंट शुरू

उर्सुलाइन कान्वेंट स्कूल सुंडिल में चार दिनी फुटबॉल टूर्नामेंट शनिवार से शुरू हो गया। इसका आयोजन नव युवा विकास मंच की ओर से किया जा रहा है। स्कूल ग्राउंड में टूर्नामेंट का उद्घाटन एलआइसी हाउसिंग के सीनियर मैनेजर प्रशांत कुमार, सेल्स मैनेजर संतोष कुमार व किशोर कुमार शर्मा ने किया। टूर्नामेंट में क्म् ब्वॉयज और क्0 ग‌र्ल्स टीम हिस्सा ले रही हैं। ख्0 अक्टूबर को टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला जाएगा। विजेता टीम को खस्सी और आकर्षक पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा। इस मौके पर अध्यक्ष राजन तिर्की, उपाध्यक्ष संजय गाड़ी, सचिव नितेश तिर्की, कोषाध्यक्ष वीरू कच्छप ,आयोजन प्रभारी जितेन्द्र तिर्की, सिस्टर जसिन्ता आदि तमाम लोग मौजूद थे।