31 वां दीक्षांत समारोह की तैयारियां अंतिम चरण में है सीसीएसयू में

30 सितम्बर को यूनिवर्सिटी में आयोजित होगा दीक्षांत समारोह

1000 से अधिक गेस्ट इस बार दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल

पीएचडी उपाधि वालों के लिए होंगे अलग कांउटर

9 बजे सुबह से स्टूडेंट्स को मिलेगी उपाधि

दीक्षांत समारोह में यूनिवर्सिटी व संबंधित कॉलेज की पीएचडी की उपाधि गोपनीय विभाग में बने विभिन्न काउंटरों पर मिलेगी।

यहां अलग-अलग सब्जेक्ट के काउंटर होंगे।

लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज की उपाधि यूनिवर्सिटी के प्रशासनिक भवन में स्थित स्वागत कक्ष से मिलेगी

यूनिवर्सिटी परिसर की यूजी, डिप्लोमा, पीजी और एमफिल के कोर्स की उपाधि संबंधित विभाग से संबंधित प्रपत्र भरकर 30 को सुबह साढ़े सात बजे से 9 बजे तक लिए जा सकते हैं।

इसके बाद प्राप्तकर्ता डिग्री शिक्षा विभाग से सर्टिफिकेट लेते हुए 9.30 बजे तक नेताजी सुभाष चंद बोस प्रेक्षागृह में अपनी जगह लेंगे।

Meerut। सीसीएसयू में 31 वें दीक्षांत समारोह की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। यूनिवर्सिटी में आगामी 30 सितम्बर को आयोजित दीक्षांत समारोह में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। पर्यावरण संरक्षण का संदेश देने के लिए इस बार समारोह में अतिथियों को कुल्हड़ में चाय मिलेगी। सीसीएसयू की प्रोवीसी प्रो। वाई विमला ने बताया कि प्रयास हैं कि पर्यावरण संरक्षण का ध्यान रखते हुए कार्यक्रम किया जाए, इसी तरह की रुपरेखा बनाने का प्रयास किया गया है।

एक हजार से अधिक होंगे गेस्ट

प्रोग्राम में इस बार एक हजार से अधिक बाहरी गेस्ट आएंगे। इनके खानपान की तैयारियां चल रही हैं। सभी अतिथियों को इस बार कुल्हड़ में चाय देने की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का स्वागत इस बार फूलों से नहीं, बल्कि फलों से किया जाएगा। ताकि हेल्दी इंडिया का संदेश दिया जाए।