feature@inext.co.in

KANPUR: जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म मुंबई के स्ट्रीट रैपर की कहानी है। फिल्म में कल्कि केकलां और विजय राज का भी इंपॉर्टेंट रोल्स में हैं। फिल्म में रणवीर सिंह नावेद शेख और आलिया सकीना के रोल में नजर आएंगी। ये म्यूजिकल रैप फिल्म मुंबई के रैपर डिवाइन और नयेजी (नावेद शेख) की असली कहानी है।
ट्रेलर: रैप्चिक रैप और सॉलिड स्वैग की स्टोरी है 'गली बॉय',अब तक मिल चुके इतने व्यूज
इन छोटी-छोटी चीजों पर दिया ध्यान
फिल्म में ट्रेलर से पता चलता है कि इसमें डायलॉग के बराबर रैप्स हैं। साथ ही भाषा भी मुंबई के धारावी जैसे स्लम एरिया में बोली जाने वाली हैं। ये रणवीर की अब तक की फिल्मों से हट कर है। अब तक पीरियोडिक और मसाला फिल्में करने वाले रणवीर सिंह के लिए इस फिल्म में रैप के साथ एक ऐसे लड़के को साबित करने की चुनौती रही जिसे दुनिया बेकार समझती थी।
ट्रेलर: रैप्चिक रैप और सॉलिड स्वैग की स्टोरी है 'गली बॉय',अब तक मिल चुके इतने व्यूज
आलिया बनी मैच्योर एक्ट्रेस
आलिया भट्ट, ट्रेलर के जरिए ये फिर साबित कर बैठीं कि अब वह एक मैच्योर और बेहतरीन एक्ट्रेस बन चुकी हैं। इस फिल्म का प्रीमियर फरवरी में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में होना है और उसके बाद 14 फरवरी (वेलेंटाइंस डे) को ये रिलीज होगी। 2018 की शुरुआत में रणवीर सिंह की पद्माावत और आलिया भट्ट की राजी, दोनों ही फिल्में जबरदस्त हिट हुई थीं। फिलहाल यहां देखें फिल्म गली ब्वाॅय का ट्रेलर...


Box Office Collection: सिर्फ 12 दिनों में 'सिंबा' की कमाई 200 करोड़ पार, तोड़ डाले ये बड़े रिकाॅर्ड


देखिए दीपिका पादुकोण का आशीर्वाद किसके साथ, तस्वीर हो रही वायरल

See Also

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk