- मुंह में कपड़ा बांधे बाइक सवार युवकों ने अंजाम दी घटना

- स्थानीय युवकों पर गहराया पुलिस का शक, जुटाए जा रहे सुराग

बदमाशों ने सोमवार सुबह कमीशन एजेंट को निशाना बनाकर पुलिस को चुनौती दी है। कोतवाली थानाक्षेत्र स्थित मच्छोदरी कूड़ाखाना में कतुआपुर निवासी कमीशन एजेंट ओमप्रकाश जायसवाल को मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर भ्0 हजार रूपये लूट लिए। एसएसपी प्रभाकर चौधरी और एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने घटनास्थल का मौका-मुआयना करने के बाद बदमाशों को दबोचने के लिए कई टीमें बनाई है। वहीं आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे है। बदमाशों द्वारा चलाई गयी गोली कमीशन एजेंट की बांह पर लगी है। पुलिस को शक है कि यह वारदात स्थानीय युवकों द्वारा ही अंजाम दी गयी है।

पुलिस चौकी है नजदीक

बताते चलें कि ओमप्रकाश जायसवाल विशेश्वरगंज मंडी में घी-तेल के कमीशन एजेंट का काम करते हैं। सुबह करीब सात बजे जब वह अपने घर से बाहर निकले, गायघाट पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर मच्छोदरी कूड़ाखाना के पास तीन बदमाशों ने उनकी जेब में मौजूद पैसा छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया और भ्0 हजार रुपये छीन कर फरार हो गये। स्थानीय लोगों ने तत्काल ओमप्रकाश जायसवाल को अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलते ही सीओ कोतवाली बृजनंदन राय मौके पर पहुंचे जिसके बाद वहां अधिकारियों का जमावड़ा लग गया और बदमाशों को चिन्हित करने की कवायद की जाने लगी।

खतरे से बाहर

डॉक्टरों के अनुसार तमंचे से चली गोली ओमप्रकाश की बाईं बांह पर लगी है। फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं। वहीं एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि बदमाशों से अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था जिससे यह आशंका है कि यह वारदात स्थानीय युवकों द्वारा रैकी करने के बाद अंजाम दी गयी है। वहीं विशेश्वरगंज व्यापार मंडल ने घटना पर रोष जताया है। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने कहा कि बनारस में अपराधी कहीं भी लूट, हत्या करके पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है। यदि इस पर अंकुश न लगाया गया तो व्यापारी आंदोलन करने को बाध्य हो जाएंगे।