- नाई के यहां बाल कटवाने को लेकर हुआ था विवाद

- रविवार की रात कई लोगों ने किया था ईटों से हमला

- अस्पताल में देर शाम उपचार के दौरान हुई मौत

Meerut : टीपीनगर थाना क्षेत्र के मलियाना में रविवार शाम को आधा दर्जन युवकों ने घेरकर हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल अधेड़ को उपचार के लिए केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सोमवार देर शाम उसकी दम तोड़ दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

नाई की दुकान पर हुआ विवाद

रोहटा रोड पर फाजलपुर निवासी प्रदीप पुत्र रामजीलाल कपड़े की दुकान करते हैं। बताया गया कि रविवार को प्रदीप मलियाना में गिरजाघर के पास अपनी बहन विमला के घर आए थे। प्रदीप अपने पुत्र और भांजे संग नजदीक ही नाई की दुकान पर बाल कटवाने गया। वहीं पर पड़ोसी अजीत भी अपने बेटे के बाल कटवाने गया था।

ये था विवाद

पहले बाल कटवाने को लेकर दोनों के बीच विवाद गया। देखते ही देखते दोनो में हाथापाई हो गई। वहां मौजूद लोगों समझाकर विवाद को शांत करा दिया। रविवार देर शाम अजीत पुत्र मदनलाल अपने दोस्त आकाश पुत्र हुकुम सिंह, सिकंदर पुत्र किशनलाल व रविंद्र और दो अन्य युवकों संग अपने मकान की छत पर शराब पी रहा था।

प्रदीप पर ईट बरसाई

उसी वक्त विमला हाथापाई का विरोध करने प्रदीप के घर गई। जिसके बाद विमला को उसके घरवाले मारने को दौड़े। विमला तो शोर मचाती हुई अपने घर की तरफ परिजनों को बुलाने पहुंची। तभी शराब के नशे में धुत अजीत ने अपने दोस्तों संग मिलकर मकान के बाहर ही प्रदीप को घेरा और उस पर ईटों से हमला कर दिया। परिजनों ने रात में घायल प्रदीप को आस्था नर्सिग होम भर्ती कराया।

हालत थी नाजुक

हालत ज्यादा गंभीर देखते हुए सोमवार सुबह प्रदीप को केएमसी में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। प्रदीप की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी सहित अन्य तीन आरोपी अभी फरार हैं।

वर्जन

परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी आकाश और रविंद्र को गिरफ्तार किया है, जबकि मुख्य आरोपी अजीत, सिकंदर और दो अज्ञात फरार हैं।

-सचिन मलिक, इंस्पेक्टर टीपीनगर थाना