-रिम्स के न्यूरो आइसीयू में है भर्ती है गीता का भाई

-सोमवार को डॉ। सीबी शर्मा ने किया आपरेशन

RANCHI : गुमला की रहने वाली गीता जिसका भाई रिम्स के न्यूरों वार्ड में भर्ती है सोमवार को उसका आपरेशन कर दिया गया। आपरेशन के बाद उसकी मदद के लिए लोग आगे आने लगे है। इसमे कुछ युवा है तो कुछ समाजसेवी। वहीं कुछ संस्था के लोग भी उसकी मदद के लिए आगे आए है। लोगों ने हास्पिटल पहुंचकर गीता से मुलाकात की और उसके भाई का हाल जाना। इस दौरान लोगों ने उसे मदद का अश्वासन दिया है। गुमला के रहने वाले प्रभु और उसकी बहन का बाइक से एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें प्रभु को सिर और गर्दन में गंभीर चोटे आई थी।

युवा आए आगे और बुद्धिजीवियों ने बढ़ाया हाथ

आइनेक्स्ट में खबर छपने के बाद गीता की मदद के लिए राजधानी के कई बुद्धिजीवी और समाजसेवियों ने हाथ बढ़ाया है। वहीं रांची के कुछ युवाओं ने उसकी मदद के लिए चंदा इकट्ठा किया और गीता के हाथों में दिया। साथ ही उन युवाओं ने गीता को अपना संपर्क नंबर देते हुए कहा कि अगर और जरूरत पड़ी तो आप फोन कर लेना और पैसे इकट्ठा कर लेंगे। वहीं कुछ लोगों ने देर शाम रिम्स में पहुंचकर उन्हें आर्थिक मदद के साथ फल भी दिया। फबताते चले कि भाई के इलाज के लिए गीता ने अपना घर और जमीन भी बेच दिया। उनके माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है।

क्भ्डी सिनेमा के ओनर ने उठाया दवाई का जिम्मा, दी आर्थिक मदद

क्भ्डी फन सिनेमा के ओनर राजीव चौधरी ने सुबह क्0 बजे रिम्स पहुंचकर गीता से मुलाकात की और उसके भाई प्रभु का हाल जाना और उसे आर्थिक मदद की। वहीं उन्होंने दवाई का खर्च उठाने की भी बात कहीं। इस मौके पर उनके साथ श्रीकांत भी मौजूद थे। उन्होंने गीता से कहा कि किसी भी तरह की जरूरत पड़ने पर कभी संपर्क कर सकती है। वहीं उन्होंने तबीयत ठीक हो जाने पर भाई-बहन को नौकरी देने का भी आश्वासन दिया है।