इमरजेंसी मेल वार्ड के बेड नंबर दो के नीचे हथकड़ी मिलने से हॉस्पिटल स्टाफ में खलबली

कहां से आयी हथकड़ी किसी को नहीं कोई खबर

>

BAREILLY: डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में बेड के नीचे हथकड़ी मिलने से सनसनी फैल गई। हथकड़ी मिलने से कई सवाल खड़े होने लगे हैं। आशंका यह भी जताई जा रही है कि हथकड़ी पुलिस कस्टडी से भागे बदमाश पठान की है।

क्भ् दिन से नहीं एडमिट कोई बंदी

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में हथकड़ी मिलने की सूचना सैटरडे दोपहर में मिली। इमरजेंसी स्टाफ ने मेल वार्ड के बेड नंबर ख् के नीचे हथकड़ी देखी तो खलबली मच गई। तुरंत चेक किया गया कि तो पता चला कि पिछले क्भ् दिन से इमरजेंसी में कोई बंदी एडमिट ही नहीं किया गया था। फिलहाल, हथकड़ी को इमरजेंसी वार्ड की नर्सिग ड्यूटी रूम में रखकर मेमो काटकर कोतवाली पुलिस को भेजा गया।

हथकड़ी में लगी है चाबी

हथकड़ी मिलने की खबर पाते ही पुलिस हरकत में आ गई। क्योंकि बड़ा बाईपास से पेशी के दौरान भागे तीन बदमाशों में से एक पठान के हाथ में हथकड़ी रह गई थी। जो हथकड़ी मिली है उस पर नंबर ख्भ् और चाबी पर नंबर भ्भ् लिखा हुआ है। पुलिस जांच में लग गई है कि डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में कौन आया और कब आया। पुलिस इस मामले में हॉस्पिटल स्टाफ से भी पूछताछ करेगी।

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में इमरजेंसी बार्ड में हथकड़ी मिली है। हो सकता है कि बड़ा बाईपास से भागे बदमाश की हथकड़ी हो। जांच के बाद ही सच्चाई पता चल सकेगी।

डॉक्टर एसपी सिंह, एसपी क्राइम बरेली

कर्मचारी ने बताया था कि हथकड़ी मिली है। पुलिस को सूचना दे दी गई है।

डीपी शर्मा, सीएमएस, डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल।