यहां से हुई शुरुआत

बॉलीवुड एक्ट्रेस व पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता और देश के लिए पहला ग्रैंड स्लेम जीतने वाले टेनिस प्लेयर महेश भूपति दोनों को दुनिया आज पति-पत्नी के तौर पर जानती है। वहीं आपको बता दें कि दोनों के साथ होने की ये दास्तां भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। वैसे बता दें कि 2000 में लारा मिस यूनिवर्स बनीं। उस समय इन्हें देखते ही महेश भूपति को इनसे प्यार हो गया था।

ऐसे हुआ आमना-सामना

See Also

इसके बाद दोनों की मुलाकात महेश की एंटरटेंनमेंट और स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी को लेकर हुई एक बिजनेस मीटिंग के दौरान हुई। दरअसल लारा दत्ता ने महेश की कंपनी को अपने काम का मैनेजमेंट देखने के लिए कहा था। ये वो वक्त था जब महेश भूपति श्वेता जयशंकर के पति बन चुके थे। दोनों की शादी करीब सात साल चली और फाइनली 2010 में दोनों एकदूसरे से अलग हो गए।

पढ़ें इसे भी : ये हैं साउथ की टॉप हसीनाएं, इनके हॉट आयटम डांस से मच जाती है खलबली

ऐसी रही दोनों की पास्ट लाइफ

वहीं लारा दत्ता के लिए भी महेश भूपति कोई पहला क्रश नहीं थे। इससे पहले केली दोरजी, टाइगर वुड्स और डीनो मारिया जैसे लोगों के साथ इनका नाम जुड़ चुका था। इसके बाद एक कॉमन फ्रेंड के जरिए लारा और महेश एकदूसरे से मिले। दोनों की मुलाकात काफी इंट्रेस्टिंग रही। फिर क्या था उसके बाद से दोनों एकदूसरे को डेट करने लगे।

पढ़ें इसे भी : बॉलीवुड की यह चर्चित अभिनेत्री अपना घर खुद सजाती है

ऐसे किया प्रपोज

महेशा का कोई भी ऐसा मैच नहीं होता था जिसको लारा न देखती हों। फाइनली अमेरिका में एक कैंडल लाइट डिनर के दौरान महेश भूपति ने लारा दत्ता को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया। बता दें कि महेश ने उनको पहनाई हुई ये अंगूठी खुद ही डिजाइन की थी। ये वो वक्त था जब महेश यूएस ओपन खेलने न्यूयॉर्क गए हुए थे।

लारा और महेश एक-दूसरे के जीवन में पहले शख्‍स नहीं थे,आइए जानते हैं दोनों के प्‍यार का पंचनामा

दोनों एकदूसरे को करते है बहुत प्यार

वैसे जब तक दोनों ने ऑफीशियली सगाई नहीं कर ली, तब तक दोनों ने मीडिया के सामने खुद को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताया। फिर क्या था एक दिन दोनों मीडिया तो क्या सबके सामने एकदूसरे का हाथ थामकर जीवनसाथी बनकर खड़े हो गए। अब फिलहाल लारा दत्ता महेश के ईमानदार और स्पष्टवादी नेचर की मुरीद हैं और दोनों एकदूसरे को बहुत प्यार करते हैं।

 

पढ़ें इसे भी : अमिताभ बच्चन का दाढ़ी वाला लुक देखा क्या?

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk