कानपुर। Happy Birthday Rashami Desai : ये टेलिविज़न का एक जाना पहचाना नाम है। सबसे पहले रश्मि सबसे पहले टीवी सोप उतरन में तपस्या ठाकुर के करेक्टर से लाइम लाइट में आयीं। उसके बाद उन्होंने कई डेली सोप और रियल्टी शो किए। वे खतरों के खिलाड़ी, नच बलिए और झलक दिखला जा जैसे रियल्टी शोज के अलावा हाल ही में शो दिल से दिल तक में नजर आई थीं। रश्मि ने कई रीजनल फिल्मों में भी काम किया है।

रीजनल फिल्में
दूसरी लैंग्वेज की फिल्मों की बात करें तो उनहोंने असमी, बंगाली, मणिपुरी कई भाषाओं की फिल्में की पर कामयाबी उन्हें भोजपुरी फिल्मों में ही मिली।

सलमान खान से कनेक्शन
वैसे हिंदी में काम करते हुए वे सलमान खान के कनेक्शन में आईं और फिल्म दबंग 2 के एक छोटे से सीन में वे दुल्हन बनी दिखाई दी थीं। इस सीन में उनके एक्स हसबेंड नदिश संधु भी थे। सलमान ने शो में कहा भी है कि वे रश्मि को काफी टाइम से जानते हैं।

उतार चढ़ाव से भरी लाइफ
रश्मि की पर्सनल लाइफ काफी उतार चढ़ाव से भरी रही है। उनकी रिलेशनशिप्स भी काफी चर्चा में रही हैं। बिग बॉस में ही कई खुलासे हुए कि कैसे उनकी शादी और तलाक हुआ, फिर अरहान का किस्सा सामने आया और कहा तो ये तक गया कि वे शो में उनके को कंटेस्टेंट और को एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से भी रिलेशनशिप में रही थीं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk