कानपुर। Happy Birthday Sidharth Malhotra 16 जनवरी को एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के 35वें बर्थडे के मौके पर उनकी आने वाली फिल्म 'शेरशाह' के मेकर्स ने फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज कर दिया है। यह फिल्म भारत-पाकिस्तान के बीच हुई करगिल वॉर के हीरो परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर बेस्ड है। इस बारे में जानकारी देते हुए ट्रेड एनेलिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट किया और कहा कि कियारा आडवाणी के साथ बन रही सिद्धार्थ की फिल्म शेरशाह का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है।



सिद्धार्थ ने भी साझा किए पोस्टर
खुद सिद्धार्थ ने भी फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं। पोस्टर शेयर करते हु सिद्धार्थ ने कैप्शन लिखा कि बहादुरी और सैक्रिफाइज के कलर्स से बड़े पर्दे को रंगते हुए वे काफी सम्मान का अनुभव कर रहे हैं। वे शेरशाह में कैप्टन बत्रा की सच्ची कहानी को दर्शा कर उन्हें श्रद्धांजलि देते हैं। 'शेरशाह' का यह फर्स्ट लुक फिल्म के सह निर्माता करण जौहर ने भी अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। पोस्टर्स में सिद्धार्थ काफी इंटेंस लुक में दिखाई दे रहे हैं।



जुलाई में रिलीज होगी फिल्म
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की ये फिल्म 3 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी। फिल्म को विष्णुवर्धन ने डायरेक्ट किया है। जबकि करण जौहर के अलावा अपूर्व मेहता, शब्बीर बॉक्सवाला, अजय शाह और हिमांशु गांधी प्रोड्यूस कर रहे हैं। कहते हैं कि करगिल जंग में पाकिस्तानी सैनिकों पर कैप्टन विक्रम बत्रा के आतंक को देख कर उनके साथियों ने उनका कोड नेम शेरशाह रख दिया था, इसीलिए इस फिल्म का 'शेरशाह' रखा गया है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk