कानपुर। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को कारों का काफी शौक है। पांड्या के पास कई बेहतरीन गाड़ियां हैं अब उनके घर में एक नई कार आ गई। हार्दिक ने हाल ही में नई लेम्बोर्गिनी कार खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ों में है। शनिवार को हार्दिक को अपने भाई क्रुणाल पांड्या के साथ मुंबई के वर्सोवा में देखा गया, जहां दोनो भाई लेम्बोर्गिनी से उतरकर जिम जाते हुए दिख रहे हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा।
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने खरीदी नई लेम्बोर्गिनी कार,तस्वीरें हैं बेहद खास
यही नहीं कार में बैठते और निकलते हुए पांड्या ब्रदर्स की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। इसमें दोनों भारतीय खिलाड़ी कुजअल लुक में थे। बता दें पांड्या ब्रदर्स की इस नई कार का रंग ऑरेंज है और यह टू सीटर कार बेहद खूबसूरत लग रही।
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने खरीदी नई लेम्बोर्गिनी कार,तस्वीरें हैं बेहद खास
बता दें ये दोनों क्रिकेटर फिलहाल टीम इंडिया से बाहर हैं। भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज में है। इस दौरे के लिए हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है वहीं क्रुणाल टी-20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे। सीरीज खत्म होते ही क्रुणाल वापस इंडिया लौट आए।
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने खरीदी नई लेम्बोर्गिनी कार,तस्वीरें हैं बेहद खास
वर्ल्डकप के बाद से हार्दिक टीम इंडिया से दूर ही हैं। पांड्या को विंडीज दौरे के लिए पूरी तरह से आराम दिया गया है। हार्दिक को न तो टी-20 और न ही वनडे और टेस्ट टीम में जगह दी गई। बता दें टीम इंडिया का यह विंडीज दौरा 3 सितंबार तक खत्म होगा। यानी अगले 20-25 दिन हार्दिक और आराम फरमा सकते हैं।


सितंबर में भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ घर में टी-20 और टेस्ट सीरीज खेलनी है। उम्मीद है कि इसके लिए हार्दिक पांड्या की भारतीय टीम में वापसी हो जाएगी। वहीं हार्दिक के भाई क्रुणाल की बात करें तो विंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में क्रुणाल को टीम में चुना गया था। यही नहीं क्रुणाल मैन ऑफ द सीरीज भी रहे।

'गेंदबाजों की कब्र' से मशहूर पिच पर जब कैरेबियाई बाॅलर ने लिए 14 विकेट

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk