कानपुर। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस समय क्रिकेट से भले दूर हों। मगर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टैंकोविक को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्ट्रेस नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह एक लाल रंग की गाड़ी में बैठी नजर आ रहीं। यह वही गाड़ी है जिसमें बैठे हुए पांड्या ने 5 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा कि नताशा और हार्दिक उस दिन गाड़ी में एक साथ बैठे थे।


एक ही गाड़ी में बैठे नजर आए दोनों

यही नहीं नताशा की ताजा तस्वीर में उनके बगल में बैठे शख्स का पैर दिख रहा, ये पैर किसी और का नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या का है। हार्दिक और नताशा के अफेयर को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही। हालांकि दोनों ने कभी इसे खुलेआम कबूला नहीं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी, कि हार्दिक ने नताशा को अपने घरवालों से मिलवाया है और सभी को नताशा काफी पसंद आई। स्पाॅटबाई में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, घरवालों की रजामंदी मिलने के बाद हार्दिक के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है।


कौन हैं नताशा स्टैंकोविक
27 साल की नताशा बाॅलीवुड एक्ट्रेस और डांसर हैं। नताशा मूल रूप से सर्बिया की हैं। उनका जन्म सर्बिया के पोजेरवेक में हुआ था मगर वह अब मुंबई में रहती हैं। मुंबई आकर नताशा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर माॅडल के रूप में की थी। वह कई एड शूट में भी नजर आईं। नताशा ने कई बड़े-बड़े ब्रांड के एड किए।
क्रिकेट से दूर हार्दिक पांड्या गर्लफ्रेंड संग घूम रहे,एक तस्वीर ने खोला राज
इस फिल्म से किया बाॅलीवुड डेब्यू

बाॅलीवुड में नताशा को पहला मौका साल 2013 में आई फिल्म सत्याग्रह में मिला। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नताशा ने एक डांस नंबर किया था जिसमें उनके अपोजिट अजय देवगन थे।
क्रिकेट से दूर हार्दिक पांड्या गर्लफ्रेंड संग घूम रहे,एक तस्वीर ने खोला राज
डीजे वाले बाबू ने दिलाई शोहरत

सिंगर बादशाह के म्यूजिक वीडियो डीजे वाले बाबू तो आपको याद होगा। इस वीडियो में जो लड़की नजर आ रही थी वो नताशा ही थी। इस गाने के बाद नताशा को हर कोई जानने लगा।
क्रिकेट से दूर हार्दिक पांड्या गर्लफ्रेंड संग घूम रहे,एक तस्वीर ने खोला राज

 

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk