कानपुर। टीम इंडिया के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने रविवार को बड़ी खुशखबरी देकर सबको चौंका दिया। पांड्या जल्द ही पिता बनने वाले हैं। हार्दिक ने अपने मंगेतर के प्रेग्नेंट होने की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कीं। यही नहीं हार्दिक पांड्या के भाई क्रुनाल, जिन्होंने छोटे प्रारूप में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया है, ने भी नताशा के बेबी बंप वाली परिवार के बाकी लोगों के साथ की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।


हार्दिक बनने जा रहे पिता
हार्दिक ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'नताशा और मैंने एक साथ एक शानदार यात्रा की है और यह बेहतर होने वाला है। साथ ही हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण के लिए रोमांचित हैं और आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।"

कर चुके हैं शादी
पांड्या ने बेबी बंप के साथ-साथ कुछ और तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की। इसमें एक तस्वीर वेडिंग की भी है। हालांकि हार्दिक और नताशा ने शादी कब की, यह तो पता नहीं। मगर दोनों माला पहने दिख रहे। ऐसा लगा रहा कपल ने लाॅकडाउन के बीच घर पर ही शादी की। खैर पांड्या की शादी की तस्वीरों से ज्यादा नताशा के प्रेग्नेंसी चर्चा में रही।


कोहली सहित पूरी टीम ने दी बधाई
हार्दिक को टीम इंडिया की तरफ से भी शुभकामनाएं मिली। टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री से लेकर कप्तान विराट कोहली तक ज्यादातर सभी भारतीय क्रिकेटरों ने हार्दिक को बधाई दी। विराट ने लिखा, 'आप दोनों को बधाई। घर में तीसरे सदस्य के आने पर ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद।' विराट के अलावा शास्त्री ने लिखते हैं, 'हार्दिक और नताशा को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।' इसके अलावा शिखर धवन, मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने भी कपल को बधाई दी।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk