ऐसा किया इन्होंने
ये प्रेमी अपनी प्रेमिका से प्यार का इजहार करने के लिए ज्वालामुखी की चोटी पर जा पहुंचा। दरअसल इन्होंने पहले से ही प्लान किया था कि अपने प्यार का इजहार ये सबसे अनोखे तरीके से करेंगे। इसके लिए इनको आइडिया आया ज्वालामुखी की चोटी पर पहुंचकर ऐसा करने का। इस प्रेमी का कहना है कि ऐसा करने के लिए उन्हें ज्वालामुखी की चोटी को ढूंढने के लिए छह महीने का समय लगा।

ढूंढा कोने-कोने से
इस दौरान इन्होंने एशिया का कोना-कोना छान मारा। ताकि ये पल उनके और उनकी गर्लफ्रेंड के लिए यादगार बन जाए। यहां पहुंचकर उन्होंने अपनी प्रेमिका को अंगूठी देकर अपने प्यार का इजहार किया। उनके इस अंदाज और प्रपोजल से खुशकर प्रेमिका ने भी हंसकर उनकी अंगूठी पहन ली।  

पढ़ें इसे भी : जब चिम्पैंजी ने केक काट कर सेलीब्रेट किया बर्थडे

ऐसे किया प्यार का इजहार
बता दें कि जिस ज्वालामुखी पर इन्होंने एकदूसरे से प्यार का इजहार किया, वो इंडोनेशिया के उत्तर बाली में है। आपको ये भी बता दें कि ये वो जगह है जहां बेहद मुश्किल से पहुंचा जा सकता है। इस योजना को लेकर प्रेमी ने बताया कि दोनों ने इस बात को ठान रखा था कि वो अपने प्यार के लिए हर मुश्किल को पार करेंगे।

प्‍यार का ऐसा इजहार! पहुंच गए ज्‍वालामुखी की चोटी पर

तुरंत उठाया मौके का फायदा
एशिया के कई जंगल और पहाड़ों को खोजने के बाद भी सही जगह इसके लिए नहीं मिल पा रही थी। उन्होंने बताया कि वो सगाई की अंगूठी को हमेशा अपने पास रखते थे। ताकि जब भी सही जगह मिले वो तुरंत मौके का फायदा उठा सकें। अब फिलहाल एकदूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाने के बाद जिंदगी को आगे एंज्वाय करने के लिए निकल पड़े हैं। अब आप बताइए कि कैसी लगी आप को इन दोनों के प्यार की शुरुआत।   

पढ़ें इसे भी : महिला ने चार बच्चों को दिया जन्म, लेकिन शक्ल है ऐसी

Weird News inextlive from Odd News Desk

 

Posted By: Ruchi D Sharma

Weird News inextlive from Odd News Desk