मुख्यमंत्री के साथ ही प्रदेश के कई मंत्री हुए समारोह में शामिल

राज्यपाल रामनाईक ने भी दी शुभकामना

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: प्रदेश सरकार के प्रवक्ता, स्वास्थ्य मंत्री एवं शहर पश्चिमी विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह के पुत्र सिद्धांत और पुत्र वधू मुस्कान को आशीर्वाद देने पूरी सरकार शनिवार को प्रयागराज पहुंची. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही राज्यपाल रामनाईक व कई मंत्रियों, सांसदों और विधायकों ने नव युगल को आशीर्वाद दिया. अतिथियों के स्वागत के लिए केपी ग्राउण्ड को दुल्हन की तरह सजाया गया था.

दिल्ली में हुआ था विवाह

स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के पुत्र का विवाह पिछले दिनों दिल्ली में हुआ था. शादी के बाद उन्होंने वर-वधू का आशीर्वाद समारोह प्रयागराज में रखा. केपी कॉलेज मैदान में जिसके लिए पिछले कई दिनों से तैयारी चल रही थी. समारोह के लिए प्रयागराज के सभी दिग्गजों के साथ ही पूरी सरकार को आमंत्रित किया गया था. इसमें शामिल होने के लिए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ भी प्रयागराज पहुंचे.

राज्यपाल, डिप्टी सीएम भी पहुंचे

राज्यपाल रामनाईक और प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश सिंह ने दोपहर के समय लीजेंड होटल में पहुंच कर वर-वधू को आशीर्वाद दिया. इसके बाद वे स्टेट यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होने पहुंच गए. शाम करीब साढ़े छह बजे प्रयागराज पहुंचने और फिर कुंभ मेला तैयारी की समीक्षा बैठक करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरे अमले के साथ स्वास्थ्य मंत्री के बेटे के आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए. उन्होंने वर-वधू को आशीर्वाद दिया.

कई मंत्री हुए प्रोग्राम में शामिल

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी समारोह में शामिल हुए. आशीर्वाद समारोह में नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, कैबिनेट मंत्री डॉ.रीता बहुगुणा जोशी, नंद गोपाल गुप्ता नंदी, स्वामी प्रसाद मौर्य, आशुतोष टंडन, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनुपमा जायसवाल, यूपी एसएलडीएफ के चेयरमैन वीरेंद्र कुमार तिवारी, विधायक नीलम करवरिया, प्रवीण पटेल, डा. अजय कुमार, संजय गुप्ता, लाल बहादुर, सांसद श्यामा चरण गुप्ता, रेवती रमन सिंह आदि शामिल रहे.