- धारा प्रजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट एक्टिविटी हेल्थॉन का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे बरेलियंस

- हेल्थॉन में वॉक करने पहुंचे बरेलियंस को बताया फिट रहने का वेस्ट फंडा

BAREILLY :

इंट्रो: हेल्थ को संवारने के लिए वैसे तो हर कोई अवेयर होता है, लेकिन इसके साथ एंज्वॉयमेंट का फुल मजा मिल जाए तो पल यादगार बन जाते हैं। इसी तरह का प्लेटफॉर्म बरेलियंस को होटल ओबराय आंनद, सिविल लाइंस में मिला। यहां धारा की प्रस्तुति दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थॉन सीजन -2 में पब्लिक ने जमकर एंज्वॉय किया। दर्जनभर से अधिक पार्टिसिपेंट्स को धारा की तरफ से कच्ची घानी सरसों का पांच लीटर का गिफ्ट पैक मिला तो उनकी खुशी दोगुनी हो गई। एक किलोमीटर की वॉक के साथ शुरू हुए कार्यक्रम के चीफ गेस्ट आईजी डीके ठाकुर रहे। जबकि विशिष्ट अतिथि मेयर डॉ। उमेश गौतम रहे। फ्लैग ऑफ से शुरू हुए कार्यक्रम में आए हुए अतिथियों ने भी मेडिकली और फिजिकली फिट रहने के जरूरी टिप्स दिए।

----------------------

फ्लैग ऑफ के साथ मस्ती

पटेल चौक से धारा प्रजेंट्स हेल्थॉन का मस्ती भरा सफर शुरू हुआ। इसके लिए शाम से ही लोग परिवार के साथ पहुंचने लगे। शाम छह बजे तक सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो चुके थे। फ्लैग ऑफ से पहले रोड किनारे बने स्टेज से प्रस्तुति का दौर शुरू हुआ, जो फ्लैग ऑफ तक चलता रहा। फ्लैग ऑफ के साथ लोगों ने करीब एक किलोमीटर का वॉक किया। नियॉन स्टिक, फ्लैश लाइट और ग्लो स्टिक के साथ होटल ओबराय आंनद पहुंचे। होटल ओबराय आंनद तक की वॉक का आनंद ही कुछ अलग लगा।

-------------------

हेल्थ का मैसेज देने के लिए दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने हेल्थॉन का जो इवेंट कराया वह वाकई तारीफ करने के योग्य था। कार्यक्रम में वॉक के साथ हेल्थ इज वेल्थ के बेहतरीन टिप्स भी मिले।

स्वाति गुप्ता

---------------

हेल्थॉन में दूसरी बार पार्टिसिपेट करने के लिए आया हूं। काफी अच्छा लगा। इस तरह के अवेयरनेस कार्यक्रम बरेलियंस के लिए बहुत फायदेमंद हैं। इससे अच्छी जानकारी मिली।

सुधीर कुमार चंदन

--------------------

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों को खुद की हेल्थ के बारे में सोचने का वक्त ही नहीं होता। लेकिन इस कार्यक्रम में आकर पता चला कि काम के साथ हेल्थ का भी ध्यान जरूरी है।

शिवानी

---------------

कार्यक्रम में हेल्थ से रिलेटेड जो टिप्स एक्सपर्ट ने दिए वह काफी अच्छे लगे। इस तरह के कार्यक्रम शहर में आयोजित होते रहने चाहिए, क्योंकि इससे हम खुद को अवेयर कर पाते हैं।

छाया अग्रवाल