- दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की ओर से आयोजित हेल्थॉन में म्यूजिक पर थिरकेंगे कदम

- 3 फरवरी को 1090 वुमेन पॉवर लाइन हेड क्वार्टर के बगल में होगा आयोजन

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW : स्मार्ट सिटी के स्मार्ट लोगों की बेहतर हेल्थ और फिटनेस के साथ लाइफ को सेलिब्रेट कराने के लिए दैनिक जागरण आई नेक्स्ट लेकर आ रहा है हेल्थॉन. फन और फिटनेस से भरपूर हेल्थॉन का आयोजन तीन फरवरी को 1090 चौराहे पर किया जा रहा है. यू तो आपने अपने परिवार और दोस्तों के साथ कई शाम 1090 चौराहे पर बिताई होगी, लेकिन आने वाले तीन फरवरी की शाम आपके लिए यादगार बन जाएगी. धारा पे्रजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट 'हेल्थॉन' में जोश और उत्साह की लहरें उफान पर होंगी. कल्चरल इवेंट्स से लेकर फैशन शो हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगा.

अलग होगा एक्सपीरियंस

हेल्थॉन में एक अलग तरह के फन का एक्सपीरियंस आपको मिलेगा. फन जोन, फूड जोन, किड्स जोन के अलावा लाइव जोन, म्यूजिक परफॉर्मेस का तड़का भी यहां लगेगा. इसमें आपको फन के साथ हेल्थ फैक्ट्स भी पता चलेंगे.

एज गु्रप की बाउंडेशन नहीं

धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थॉन में एज गु्रप की कोई बाउंडेशन नहीं है. इस प्रोग्राम की टैगलाइन गेट सेट ग्लो है, जिसमें नियॉन स्टिक्स, लेजर व फ्लैश लाइट ग्लो रिंग के साथ पूरा माहौल रंग बिरंगे रंग में नजर आयेगा. यहां पर बच्चों के साथ युवा, बुजुर्ग और फैमिली सभी के लिए मस्ती का एक स्टेज है.

हेल्थॉन एक्टिविटी के स्पांसर

प्रेजेटिंग स्पांसर- धारा

पावर्ड बॉय- ओमेक्स

सपोर्टेड बॉय- बीबीडी यूनिवर्सिटी

सपोर्टेड बाय- 1090 वुमेन पॉवर लाइन

रेडियो पार्टनर- 91.1 रेडियो सिटी

को स्पांसर- ड्रीम व‌र्ल्ड पार्क

इलेक्ट्रानिक मीडिया पार्टनर- इंडिया न्यूज

मल्टीप्लेक्स पार्टनर- कार्निवाल सिनेमा

यादगार होगी ये शाम

धारा पे्रजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थॉन में डीजे संग मस्ती होगी तो वहीं रॉक बैंड के गीतों संग झूमने का मौका मिलेगा. इसके अलावा आस्मां हुसैन फैशन इंस्टीटयूट की ओर से फैशन शो होगा, जिसमें मॉडल्स फैशन का जलवा बिखेरेंगी. सिंगर भी अपने आवाज की जादूगरी से सबका दिल जीतेंगे. इतना ही नहीं कई स्पेशल परफॉर्मेस भी लोगों को एंटरटेन करेंगी.

अधिक जानकारी के लिए करें संपर्क

मोबाइल नंबर- 7618082908