-कस्टमर की डिमांड को देखते हुए शोरूम ओनर्स मंगा रहे सीएनजी कार

-दिवाली के पहले ही शोरूम्स पर 100 से ज्यादा कारों की हो गई बुकिंग

30 शोरूम शहर में हैं अलग-अलग कारों के

1500 से ज्यादा कारें बेंचने का अनुमान लगा रहे शोरूम ओनर्स

50 परसेंट से अधिक कारों की शोरूम पर हो चुकी है बुकिंग

65 हजार से तीन लाख तक का ऑफर दे रहे शोरूम ओनर्स

बरेली: बरेलियंस का लग्जरी और सीएनजी कारों की तरफ रुझान बढ़ा है। इसको देखते हुए शोरूम ओनर्स भी उन्हीं कारों को मंगा रहे हैं। शोरूम ओनर्स का कहना है कि अब कस्टमर कार खरीदने से पहले लेटेस्ट फीचर और लो मेंटिनेंस कारें ज्यादा पसंद कर रहे हैं। दिवाली के पहले ही 50 परसेंट बुकिंग हो चुकी है। वहीं जैसे-जैसे दिवाली पास आ रही है, कस्टमर्स की संख्या में भी इजाफा हो रहा है।

डिस्काउंट की भरमार

हुंडई कार शोरूम पर सभी कारों पर 65 हजार रुपए से 3 लाख रुपए तक का अलग-अलग मॉडल्स पर डिस्काउंट स्कीम अवेलेबल है, जो कस्टमर्स को खूब पसंद आ रही है। सिविल लाइंस स्थित कार शोरूम मैनेजर की ही माने तो उनके यहां अभी तक करीब 70 से अधिक कारों की बुकिंग हो चुकी है। जबकि वह दो सौ से ज्यादा बेचने की उम्मीद लगा रहे हैं। वहीं फॉक्सबैगन कार शोरूम ओनर्स का कहना है कि कार शोरूम पर अब तक 85 कारों की बुकिंग हो कर चुके हैं जबकि 250 कारों की बिक्री की उम्मीद हैं। फॉक्सबैगन कारों पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है।

पेट्रोल कारों की डिमांड कम

बुकिंग कराने वाले कस्टमर्स का क्रेज देखते हुए शोरूम ओनर्स का कहना है कि पेट्रोल और डीजल की अपेक्षा सीएनजी कार की बुकिंग ज्यादा हो रही है। मारुति कार शोरूम पर कार बुकिंग कराने पर एसेसरीज और डिस्काउंट दिया जा रहा है।

कस्टमर्स से शोरूम गुलजार

शहर के ज्यादातर कार शोरूम पर कस्टमर्स की खूब भीड़ दिख रही है। इसमें जंक्शन रोड मारुति सुजुकी, सीबीगंज स्थित फॉक्सवैगन, कमिर्शियल टोयटा आदि पर भी खूब बुकिंग चल रही है।

-कस्टमर लेटेस्ट फीचर और लो मेंटिनेंस वाली कार की डिमांड कर रहे हैं। बुकिंग अच्छी चल रही है।

नवनीत अग्रवाल, कार शोरूम ओनर

-शोरूम पर बुकिंग चल रही कस्टमर्स डीजल और पेट्रोल कार की जगह सीएनजी कार अधिक पसंद कर रहे हैं।

सौरभ, टीम लीडर