रमेश सिप्पी की नयी फिल्म 'शिमला मिर्ची' में 'शाहिद' फेम राजकुमार रॉव और ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी रोमांस करते नजर आने वाले हैं. ये एक अनयूज्वेल रोमांटिक कॉमेडी है. राजकुमार ने एक इंटरव्यू में बताया कि ये फिल्म बहुत अलग तरह से बनने जा रही है. वे सिल्वर स्क्रीन पर हेमा मालिनी के साथ लव सींस प्ले करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. वैसे राजकुमार को इस फिल्म में एक यंग हिरोइन भी मिलेगी. 'यारियां' फेम रकुल प्रीत हेमा मालिनी की डॉटर प्ले कर रही हैं. मदर और डॉटर को एक ही यंग हैंडसम ब्वॉय से प्यार हो जाता है जिसका करेक्टर राजकुमार प्ले कर रहे हैं. उसके बाद कहानी में अजीब से ट्विस्ट आते हैं.

इधर 'अंदाज', 'शोले' और 'सीता और गीता' में रमेश सिप्पी के लिए काम कर चुकी हेमा मालिनी भी कम एक्साइटेड नहीं हैं. हेमा का कहना है कि मथुरा में इलेक्शन कैंप में बिजी रहते जब उनको फिल्म की स्क्रिप्ट मिली थी तो फौरन आंसर नहीं कर पायी थीं क्योंकि तब उनकी कांस्टीट्यूएंसी के लोग उनकी प्रॉयोरिटी थे. अब इलेक्शन के बाद वो इस फिल्म को करके बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा कि रमेश सिप्पी ने हमेशा उनके करियर को शेप करने में इंर्पोटेंट रोल प्ले किया है और एक बार फिर उन्हें बिलकुल डिफरेंट स्टोरी के साथ प्रेजेंट कर रहे हैं. हेमा और रमेश ने आखिरी बार फिल्म 'सीता और गीता' में 1972 में काम किया था.  

 

हेमा के साथ इस तरह की फिल्म करना राजकुमार के लिए भी ड्रीम कम ट्रू वाली सिचुएशन है. राजकुमार ने ये भी बताया है कि 'शिमला मिर्ची' के लिए उनसे वेट पुट ऑन करने के लिए भी कहा गया है. यानि इस फिल्म में दुबले पतले राजकुमार की जगह आपको थोड़े बलकी शाहिद नजर आयेंगे. फिल्म की शूटिंग सितंबर में स्टार्ट होगी. हेमा मालिनी से ये पूछने पर कि वो फिल्म के लिए टाइम कैसे मैनेज करेंगी, उन्होंने आंसर किया कि जैसे हमेशा से अपने काम के लिए करती रही हैं. वैसे भी दोनों डॉटर्स की मैरिज के बाद अब उनकी फेमिली के रिस्पांसिबिलटी पूरी हो चुकी हैं और वो सिर्फ काम पर कांसंट्रेट कर सकती हैं.

Hindi News from Bollywood News Desk

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk