बरेली : तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को पीछे से मारी टक्कर बाइक सवार सड़क पर गिरकर हुआ गंभीर रूप से घायल राहगीरो की मदद उसे सरकारी अस्पताल भेजा जहाँ डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गाँव जोखनपुर निवासी भागीरथ का बेटा रामचरन (39) बीते दिन निजी काम से बाइक से बरेली अकेला गया था। काम निपटा कर वह शाम को वापस गाँव जा रहा था। वह जैसे ही फोरलेन मार्ग स्थित गाँव गुड़वारा के समीप पहुँचा तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उसकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी । टक्कर लगने से सड़क पर गिरकर रामचरन गंभीर रूप से घायल हो गया । राहगीरो ने मामले की सूचना पुलिस व 108 एम्बुलेंस को दी। सूचना पर हल्का इंचार्ज दल बल के साथ मौके पर पहुँचे और घायल को 108 एम्बुलेंस से सरकारी अस्पताल पहुँचाया । जहॉ उसे मृत घोषित कर दिया गया। उधर, बाइक में टक्कर मारने के बाद कार सवार कार मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया .पुलिस ने कार अपने कब्जे में कर उसे थाने ले आई । रामचरन की मौत की खबर जैसे ही घर पहुँची तो वहां कोहराम मच गया ।

कच्ची शराब पीने से युवक की मौत

बरेली: अचानक पेट में उठे दर्द के कुछ घंटे बाद एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई । व्यक्ति की मौत की खबर घर जैसे ही पहुँची तो वहां कोहराम मच गया ।

जानकारी के अनुसार तहसील क्षेत्र के गाँव सीकरी निवासी विनोद (35) पुत्र महेन्द्र के बीती रात अचानक से पेट में दर्द उठा जिससे तड़पने लगा .परिजन उसे रात ही में पहले सरकारी अस्पताल ले गये वहाँ आराम न मिलने पर फिर प्राइवेट अस्पताल ले गये पर कुछ घंटे बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई । उधर, मृतक विनोद के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि “ह कच्ची शराब पीने का आदी था और उसने बीती रात“भी कच्ची शराब पी रखी थी । मृतक अपने पीछे दो बेटे व पत्नी को रोता विलखता छोड़ गया है ।