- कहा होर्डिग में खली नीतीशे कुमार हैं

- महागठबंधन को जवाब देना चाहिए बीजेपी का

- आरजेडी का कार्यकर्ता सम्मेलन

- लालू ने यदुवंशियों को ताकत का एहसास कराया

PATNA : उठो यदुवंशियों तुम दिखा दो दम, दबे-कुचले की हिफाजत करने वाले इंजन हो तुम, अपने दुश्मन को पहचानो, तुम्हें जो जंगली कहता है उसे जबाव दो-अपनी जाति को इस तरह से जगाया आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने। वे रविवार को वे गेट पबिल्क लाइब्रेरी में आरजेडी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

उस समय भी जगाया था यादवों को लालू ने

लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती ने जब पाटलिपुत्रा से लोक सभा चुनाव लड़ा था तब भी लालू प्रसाद ने यदुवंशियों को जगाया था, लेकिन पाटलिपुत्रा से आरजेडी के बागी और बीजेपी कैंडिडेट रामकृपाल यादव चुनाव जीत गए और जीतने के बाद सेन्ट्रल में मिनिस्टर बनाए गए।

इशारों में किया वार

लालू प्रसाद ने एमपी पप्पू यादव का नाम तो नहीं लिया पर अपनी पुरानी इशारे वाली अदा में कहा कि, कुछ लोगों को हेलीकॉप्टर पर घूमने के लिए रुपए दिए जा रहे हैं ताकि आरजेडी कार्यकर्ता को तोड़ा जाए।

पैसे के बल पर वोट तोड़ने की कोशिश

लालू प्रसाद ने कहा कि बीजेपी-आरएसएस के लोग पैसे के बल पर वोट तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। आरजेडी के एक-एक कार्यकर्ता को महागठबंधन के पक्ष में मजबूती से खड़ा रहना है, ताकि बीजेपी को बिहार में पैर फैलाने का मौका ना मिल सके। कहा कि महागठबंधन की फ्0 को स्वाभिमान रैली होनी है गांधी मैदान में। इस रैली के डर कर नरेंद्र मोदी ने अपनी रैली की तिथि बढ़ा दी।

बिफर पड़े रघुवंश प्रसाद सिंह

आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह लालू प्रसाद की उपस्थिति में ही खूब भड़के। कहा, रे भाई दस टकिया से सौ टकिया बदला गया। नेता का पद चला गया तो हमलोग सोचे कि आरजेडी को जेडीयू से सीटें तो ज्यादा मिलेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। राजद और जेडीयू दोनों को क्00-क्00 सीटें मिलीं। कहा कि महागठबंधन की तरफ से बीजेपी के होडिंग का जवाब नहीं दिया जा रहा है। जेडीयू के होर्डिग में बिहार का विकास हो, नीतेशे कुमार हो का नारा है। दूसरी तरफ बीजेपी आक्रामक प्रचार कर रहा है।