क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ: राजधानी में होली में हुड़दंग मचा. एक ओर भाई ने भाई पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया तो कहीं एक समूह द्वारा एक परिवार पर हमला बोला गया. वहीं, एक व्यक्ति पर फायरिंग भी कर दी गई और एक जगह पर डाका डाला गया. होली में एक ओर पुलिस परेशान रही तो दूसरी ओर कई लोगों को जान से भी हाथ धोना पड़ा.

टाटीसिल्वे में मारी गोली, गंभीर

राजधानी के टाटीसिल्वे थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को गोली मारी गई है. घायल अवस्था में अरुण कुमार मिश्रा को रिम्स में भर्ती कराया गया है. वहीं सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. अरुण कुमार फिलहाल रिम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं. जानकारी के अनुसार, दो बच्चों के बीच विवाद हुआ था, जिसे सुलझाने बच्चों के परिजन घटनास्थल पहुंचे. वहां दोनों परिजनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि नितेश तिवारी नामक व्यक्ति ने अरुण कुमार मिश्रा को गोली मार दी. गोली लगने के बाद अरुण कुमार को रिम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने घायल की स्थिति गंभीर बताई है. वहीं इस पूरे मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी छानबीन में जुट गई है.

चुटिया में भाई को मारा चाकू

इधर, चुटिया में एक भाई ने अपने भाई को चाकू मार दिया. चाकू मारने के बाद सोनू केसरी नामक युवक जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. होली के दिन सदर थाना क्षेत्र के सरना टोली में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इसके बाद करीब 40-50 लोग एक परिवार पर टूट पड़े. दूसरे दिन वहां की प्रमुख और वार्ड पार्षद ने मामले को थाने में जाकर शांत कराया.