-भमौरा थाना परिसर में पाकड़ के पेड़ पर लटककर किया सुसाइड

-परिजनों ने दातून तोड़ने के दौरान पैर फिसलने से बताया हादसा

<-भमौरा थाना परिसर में पाकड़ के पेड़ पर लटककर किया सुसाइड

-परिजनों ने दातून तोड़ने के दौरान पैर फिसलने से बताया हादसा

BAREILLY: BAREILLY: भमौरा थाना परिसर में होमगार्ड का प्लाटून कमांडर पेड़ पर फंदे से लटका हुआ मिला। प्लाटून कमांडर ने थाना परिसर में सुसाइड किया, लेकिन मामले को दबाने के लिए शव को तुरंत उतार लिया गया और फिर परिजनों ने दातून तोड़ने के दौरान हादसे की तहरीर दे दी। हालांकि उसकी मौत कई सारे सवाल भी खड़ी करती है।

गमछे से लगाया था फंदा

ब्0 वर्षीय रामचरन वर्मा पुत्र कटक भरत भमौरा का रहने वाला था। वह होमगार्ड में प्लाटून कमांडर था। रामचरन की भमौरा थाना में इलेक्शन में रिजर्व ड्यूटी लगी थी। थर्सडे सुबह जब उसे ड्यूटी के लिए ढूंढा गया तो पाया कि वह फांसी पर लटका ि1मला है।

पैर फिसलने से हुआ हादसा

इस मामले में रामचरन के भाई ऋषिपाल ने पैर फिसलने के कारण फांसी का फंदा लग जाने से मौत की तहरीर दी है। ऋषिपाल के अनुसार रामचरन के साथी होमगार्ड ने बताया कि सुबह करीब ब् बजे रामचरन गले में गमछा बांधे हुए पाकड़ के पेड़ पर दातून तोड़ रहा था। जूता पहने होने के चलते पैर फिसल गया और उसकी गर्दन गमछे में फंस गई। उसे नीचे उतारा गया तो उसकी मौत हो चुकी थी।

मौत पर उठ रहे सवाल

कुछ दिनों पहले रामचरन पर किसी महिला ने रेप का आरोप लगाया था। वह शराब पीने का भी आदी था। जिसके चलते उसने थाना परिसर में सुसाइड किया, लेकिन मामले को दबाने के लिए पुलिस हादसे का रूप दे रही है। उसकी मौत से यह सवाल खड़ा हो रहा हैं कि जब एसपी देहात ने मौके पर फील्ड यूनिट को भेजा तो फील्ड यूनिट के पहुंचने से पहले ही एसओ ने शव नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए क्यों भेज दिया। तहरीर के अनुसार हादसा सुबह भ् बजे हुआ, लेकिन थाना पुलिस को सुबह देर से क्यों पता चला। यही नहीं दातून नीम के पेड़ की तोड़ी जाती है तो फिर वह पाकड़ की दातून तोड़ने के लिए क्यों चढ़ा था।