- सदर बाजार पुलिस से मांगी एसएसपी ने रिपोर्ट

- डीएम आफिस भेजकर कराई जाएगी कार्रवाई

- अश्लीलता पर कार्रवाई करने से बच रही है पुलिस

Meerut: रोडवेज बस स्टैंड के

सामने लाभ महल और प्रिंस होटल में युवक-युवती को अश्लीलता के लिए होटल देने वालों के खिलाफ भी पुलिस ने पहल की है। भले ही पुलिस ने होटल मालिक को मुल्जिम न बनाया हो, लेकिन एसएसपी के आदेश के बाद सदर बाजार पुलिस ने रिपोर्ट तैयार कर ली है, जो डीएम के पास भेजी गई है। जिसमें होटल में हो रही अश्लीलता की पूरी कहानी लिखी गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस प्रशासन के द्वारा होटल मालिक का लाइसेंस निरस्त करने की पहल डीएम को रिपोर्ट भेजकर की जा रही है।

क्या था मामला

लाभ महल और प्रिंस होटल में पुलिस ने शनिवार को छापेमारी कर युवक-युवतियों को अश्लील हालत में पकड़ा था, यहां से शराब और बीयर की बोतलें भी मिली थीं। पुलिस ने युवकों को कोर्ट में पेश किया था, जहां से जमानत पर छोड़ दिया गया था। युवतियों को थाने से जमानत पर छोड़कर परिजनों को सौंपा था। इस पूरे प्रकरण में होटल मालिक अमन और रमन पर पुलिस ने कार्रवाई का पूरा बचाव किया। अभी तक पुलिस ने कोई भी मुकदमा इनके खिलाफ दर्ज नहीं किया है।

तैयार करनी पड़ी रिपोर्ट

भले ही सदर बाजार पुलिस ने होटल मालिकों पर कानूनी शिकंजा न कसा हो, लेकिन एसएसपी ओंकार सिंह के निर्देशों पर सदर बाजार पुलिस को होटल में हो रही अश्लीलता के संबंध में रिपोर्ट तैयार करनी है। यह रिपोर्ट डीएम पंकज यादव को भेजी जा रही है। सदर पुलिस ने रिपोर्ट तैयार कर दी है, जो सीओ कैंट को भेजी गई है।

इन्होंने कहा

मैंने सदर बाजार पुलिस को निर्देश दिए हैं जिन होटलों में अश्लीलता चल रही थी, उसकी पूरी रिपोर्ट तैयार करें। होटल मालिक की क्या भूमिका है, इसका भी इस रिपोर्ट में पूरा जिक्र करें। यह रिपोर्ट हमारे द्वारा डीएम को भेजी जाएगी।

- ओंकार सिंह

एसएसपी