कानपुर। मल्टी स्टारर और हिट काॅमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म हाउसफुल के चौथे पार्ट का धमाकेदार ट्रेलर जारी हो गया है। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होते ही उसके व्यूज देख कर ये कहा जा सकता है कि लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में पुनरजन्म का काॅन्सेप्ट कहानी को बांधे रखता है। 600 साल पुरानी कहानी को आज की कहानी से रिलेट करते हुए दमदार डायलाॅग्स और पंचलाइनों के माध्यम से लोगों को हंसाया जाएगा। फैंस को हंसाने की एक्टर्स की कोशिश काफी सफल होती दिख रही है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बाॅबी देओल के 600 साल पहले के जन्म को उनके वर्तमान समय से कंपेयर किया जाता है। इसी सिलसिले में दिखाया गया है कि 600 साल पहले जो एक्ट्रेस उनकी बीवियां थीं वो उनके वर्तमान जन्म में उनकी भाभियां बनने वाली हैं।

इस प्वाॅइन्ट के इर्द-गिर्द घूमती है स्टोरी

फिल्म की स्टोरी की बात करें तो पूरी कहानी में तीनों हीरो यही जद्दोजहद करते दिखेंगे कि किस तरह अपने पुनरजन्म की पत्नियों को वर्तमान समय में अपनी बीवी बना सकें। बस यही है फिल्म की कहानी। अपनी 600 साल पुरानी बीवियों को वर्तमान जन्म में पाने के लिए तीनों एक्टर किस-किस तरह के पापड़ बेलते हैं। उनका स्ट्रगल और उनकी काॅमिक टाइमिंग पर ही पूरी फिल्म टिकी हैं।


सैफ ने इसलिए घटाया 11 किलो वजन, बाल भी कटा डाले

अब तक मिल चुके इतने व्यूज
फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है और ट्रेंड भी करने लगा है। फिल्म का ट्रेलर आते ही अब तक इसे 2 घंटे से भी कम समय में करीब 70  हजार बार देखा जा चुका है। मालूम हो फिल्म में भले ही तीन बड़े एक्टर्स ही लीड में नजर आ रहे हैं पर उनके अलावा इसमें राणा दग्गुबाती, नवाजुद्दीन और सिद्दीकी जैसे बड़े स्टार्स हैं। हालांकि फिल्म के ट्रेलर को तो फैंस खूब प्यार दे रहे हैं पर इसे असल में बाॅक्स ऑफिस पर कितनी सक्सेज मिलती है, अभी ये देखना तो बाकी ही है। बता दें फिल्म 25 अक्टूबर, 2019 से सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी।

 

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk