-25 नवंबर को एसकेएम में होगा आयोजन, 711 को मिलेगी डिग्री

patna@inext.co.in

PATNA: ख्भ् नवंबर को पटना यूनिवर्सिटी के कॉन्वोकेशन में सेंट्रल एचआरडी मिनिस्टर स्मृति ईरानी हिस्सा लेंगी. पीयू में कॉन्वोकेशन की तैयारी पर शनिवार को मीडिया के साथ बात करते हुए वीसी डॉ वाईसी सिम्हाद्री ने बताया कि कॉन्वोकेशन के लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गई है. इस अवसर पर रजिस्ट्रार प्रो सुधीर कुमार श्रीवास्तव, एग्जामिनेशन कंट्रोलर डॉ आर के मंडल मुख्य रूप से उपस्थित थे.

फ्म् पासआउट्स को मिलेगा गोल्ड मेडल

कॉन्वोकेशन के दौरान एमएससी, एमए, एमकॉम व वोकेशनल एवं पीएचडी पासआउट्स को डिग्री अवार्ड किया जाएगा. एमएससी, एमए, एम कॉम व वोकेशन के 7क्क् स्टूडेंट्स एवं 8क् पीएचडी पास आउट्स को डिग्री मिलेगा. इस दौरान फ्म् टॉपर्स को पास आउट्स को गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया जाएगा.

ख्0क्फ् के पास आउट्स होंगे सम्मानित

ख्भ् नवंबर को आयोजित होने वाले कॉन्वोकेशन के दौरान एक जनवरी-दिसंबर ख्0क्फ् के बीच पास आउट्स को इस दौरान डिग्री मिलेगा. ख्9 जनवरी ख्0क्ब् को आयोजित कॉन्वोकेशन के दौरान ख्0क्क् एवं ख्0क्ख् के लिए डिग्री अवार्ड किया गया था. कॉन्वोकेशन के लिए पीयू ने तीन दिनों के लिए श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल को बुक किया है. हॉल को ख्ब् से ख्म् नवंबर तक बुक किया गया है. ख्ब् नवंबर को गाउन का वितरण व रिहर्सल होगा. ख्भ् नवंबर को आयोजन व ख्म् नवंबर को गाउन वापस लिया जाएगा.