feature@inext.co.in

KANPUR: कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि फराह खान और रोहित शेट्टी मिलकर अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर क्लासिक मूवी सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने जा रहे हैं। अमिताभ के रोल के लिए शाहरुख और हेमा की जगह लिए कटरीना कैफ को साइन किया गया है। हालांकि, अब जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक, इन दोनों किरदारों के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका को साइन किया गया है। बता दें कि दीपिका और ऋतिक कई बार एक-दूसरे के साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं लेकिन उन्हें कभी मौका नहीं मिल पाया।

फराह-रोहित संग है अच्छी केमिस्ट्री

See Also

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फराह और रोहित को लगता है कि इन किरदारों के लिए ऋतिक और दीपिका एकदम परफेक्ट हैं और वे इनमें फिट भी बैठेंगे। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जब फराह ने मूवी की कहानी दीपिका को सुनाई तो उन्हें यह काफी पसंद आई और उन्होंने तुरंत इसके लिए हामी भर दी। बता दें कि सत्ते पे सत्ता का रीमेक जहां फराह के साथ दीपिका की तीसरी मूवी होगी, वहीं रोहित शेट्टी के साथ वह चेन्नई एक्सप्रेस के बाद दूसरी मूवी करेंगी। इस प्रोजेक्ट के अलावा दीपिका, कबीर की मूवी 83 में भी नजर आएंगी। यह फॉर्मर क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें कपिल का रोल रणवीर सिंह निभा रहे हैं।

ऋतिक-टाइगर से पंगा लेंगे आशुतोष, 'फाइटर्स' में साथ आएंगे नजर

ऋतिक रोशन की फिल्म 'कृष 4' में नवाजुद्दीन सिद्दिकी होंगे लीड रोल में, जानें किस किरदार में दिखेंगे

...तो 'रॉकस्टार' में रणबीर संग होतीं दीपिका

इम्तियाज अली की रणबीर और नरगिस स्टारर मूवी रॉकस्टार को उस वक्त काफी पसंद किया गया है। लोग आज भी इस मूवी और इसके गानों के फैन हैं। सालों बाद अब इम्तियाज ने अपनी इस मूवी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि इस मूवी में दीपिका हो सकती थीं। दीपिका के साथ हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, 'वह कार से होटल के कॉरिडोर पर उतरी। और उस दौरान उन्होंने मुझे देखी। मुझे एहसास हो गया था कि मैं जिस लड़की से मिलने आया हूं यह वही है। वह भी समझ गईं थीं कि वह जिस डायरेक्टर से मिलने आई हैं वह मैं ही हूं। उनकी ओर को देखने के बाद लगा कि वह सब जानती हैं। उस वक्त उनकी एक भी मूवी रिलीज नहीं हुई थी इसलिए मैैं रॉकस्टार के लिए उनसे मिलने आया था। मैं उन्हें मूवी के लिए कास्ट करना चाहता था लेकिन मूवी काफी साल तक नहीं बन पाई, जिसकी वजह से मुझे किसी और मूवी में उसके साथ काम करना पड़ा।'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk