कानपुर। ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म "सुपर 30" का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आर्दश ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी दी है। ट्रेलर दोपहर में करीब डेढ़ बजे रिलीज हुआ और तब से लगभग 1,821,908 लोग इसे देख चुके हैं। इस फिल्म में ऋतिक बिहार के मशहूर मैथेमैटीशियन, और कोचिंग ओनर प्रोफेसर आनंद कुमार के रोल में दिखाई देंगे। ट्रेलर का इंतज़ार ऋतिक के फैन्स को लंबे समय से था, क्योंकि कंगना रनौत की फिल्म "मेंटल है क्या" के चलते फिल्म की रिलीज डेट बार बार बदली जा रही थी।



रोल में ऋतिक को किया जा रहा है पसंद
ट्रेलर रिलीज होते ही चर्चा में आ गया है, फैंस को ऋतिक रोशन का किरदार भी काफी पसंद आया है। जिस तरह उन्होंने लोकल एक्सेंट पकड़ा है, ये बात सबको अच्छी लगी है। फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा पंकज त्रिपाठी, आदित्य श्रीवास्तव, मृदुल ठाकुर और वीरेंद्र सक्सेना भी हैं। ऋतिक की क्लास देखना मजेदार एक्सपीरियंस होगा, क्योंकि ट्रेलर में ही पता लग रहा है कि बच्चों को पढ़ाने के उनके तरीके और अंदाज बड़े ही अजब-गजब हैं।

विजय वर्मा का कैमियो
हालांकि ट्रेलर में वे नदारद हैं पर विजय वर्मा "सुपर 30" में एक कैमियो में दिखाई देंगे। विजय इससे पहले "गली बॉय" में मोइन के रूप में नजर आये थे। "सुपर 30", गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन और उनके एजुकेशनल प्रोग्राम सुपर 30 पर आधारित है। फिल्हाल फिल्म में विजय के रोल का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन उन्होंने कहा कि वह फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। विजय ने स्पष्ट किया कि वे ज्यादा कुछ नहीं बता सकते पर ये जरूर है कि जब उन्होंने 'सुपर 30' की कहानी सुनी और प्रोफेसर आनंद के बारे में जाना तो इस कहानी का हिस्सा बनने पर उन्हें बेहद खुशी हुई। विजय इससे पहले "मानसून शूटआउट", "पिंक" और "रंगरेज़" जैसी फिल्में कर जुके हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित "सुपर 30", 12 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk