कानपुर। Hrithik Roshan को लेकर बी टाउन के गलियारों से खबर आ रही थी कि वो पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसे लेकर एक और रिपोर्ट सामने आ रही थी कि इसके प्रोडक्शन का काम करण जौहर संबालेंगे। हालांकि अब इन बातों को लेकर काफी कुछ साफ हो गया है कि इसमें कितनी सच्चाई और कितना झूठ है। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये रिपोर्ट्स सरासर झूठी हैं और इनमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। ये सब केवल बज क्रिएट करने के लिए चारों ओर फैलाई गई थी।

दिख सकते हैं सत्ते पे सत्ता की रीमेक में

फिल्मफेयर की मानें तो धर्मा प्रोडक्शन इस तरह के किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहा है। इसके अलावा खबर है कि अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म सत्ते पे सत्ता की रीमेक में ऋतिक दिखेंगे। वहीं ऋतिक की बात करें तो उन्होंने इस पर कुछ भी नहीं कहा है पर आखिरी बार वो एक्शन थ्रिलर मूवी फिल्म वाॅर में टाइगर श्राॅफ के अपोजिट अभिनय करते नजर आए थे। मूवी में वाणी कपूर के साथ उन्होंने एक आइटम नंबर भी दिया था 'घूंघरू' जो काफी पाॅपुलर भी हुआ था।

कृष 4 की तैयारियों में जुटे ऋतिक रोशन

फिलहाल इस वक्त ऋतिक अपनी अपकमिंग फिल्म कृष 4 की तैयारियों में लगे हुए हैं। कृष एक इंडियन सुपर हीरो वाली हिट फ्रेंचाइजी फिल्म है और एक्टर इसका चौथा पार्ट बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं। उनके साथ प्रियंका चोपड़ा को फिल्म में दिखाया जा सकता है। हालांकि इसके अलावा ऋतिक के सत्ते पे सत्ता में भी काम करने की खबरें सामने आ रही थीं।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner