नई दिल्ली (आईएएनएस)बता दें कि हुवावे ने अपनी स्मार्टवॉच GT 2 की लॉन्‍च से पहले कस्‍टमर्स को फर्स्‍ट कस्‍टमर बनने का ऑफर दे दिया है। जिसके जिए कंपनी ने अपनी ऑफिशियल इंडियन साइट पर 'नोटिफाई मी' बटन भी लगा दिया है। GSMArena ने शुक्रवार को बताया कि कंपनी ने यह भी कहा है कि स्मार्टवॉच अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन सेल के लिए उपलब्ध होगी।

3डी ग्‍लास और जबरदस्‍त बैटरी लाइफ हैं बड़े फीचर्स
अपने ग्राहकों के लिए खास इनोवेशन करने के अपने वादे पर खरी उतरती हुई Huawei Watch GT 2 लोगों की लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल को पूरी तरह सूट करती नजर आती है। इस स्‍मार्टवॉच में बेजललेस 3डी ग्‍लास लगा हुआ है, जो यूजर को कमाल का व्‍यूइंग एक्‍सपीरियंस उपलब्‍ध कराएगी। इस वॉच में इंटेलीजेंट पावर सेविंग तकनी को यूज किया गया है। जिसके कारण इसकी बैट्री 2 हफ्ते तक आपका साथ देगी। यानि बार बार इसे चार्ज करने से मुक्ति मिल जाएगी।

खास चिपसेट के साथ देगी फिटनेस समेत तमाम सुविधाएं
हुवावे की GT 2 स्‍मार्टवॉच में हुवावे द्वारा खुद डेवलप किया गया खास Kirin A1 चिपसेट लगाया गया है। जो इस वॉच को दूसरी वॉचेस से अधिक तेज और स्‍मार्ट बनाएगा। बता दें कि इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग, इन-डिवाइस म्यूज़िक और लगभग 500 गानों को स्टोर और प्ले करने से जुड़े सभी पॉपुलर फीचर्स के अलावा स्‍लीप ट्रैकिंग, ब्‍लड प्रेशर मॉनिटरिंग, पल्‍स और मोशन ट्रैकिंग से जुड़े तमाम फीचर्स वॉच में आसानी से उपलब्‍ध हैं।

दो मिलियन सेल के साथ हुवावे जीटी सीरीज है सबसे पॉपुलर
बता दें कि हुवावे की GT सीरीज स्‍मार्टवॉचेस की अपने लॉन्‍च के बाद से दुनिया भर में करीब 2 मिलियन यूनिट्स बिक चुकी हैं। ऐसे में इसे सबसे पॉपुलर स्‍मार्ट वॉच माना जा रहा है।

Posted By: Chandramohan Mishra

Technology News inextlive from Technology News Desk