mohar.basu@mid-day.com

MUMBAI: हुमा कुरैशी की खुशी का इस समय कोई ठिकाना नहीं है। बहुत जल्द वो हॉलीवुड स्क्रीन पर जो नजर आने वाली हैं। अपनी इस खुशी के बारे में खुद हुमा ने कहा है कि जैसे ही उनके पास इस मूवी का ऑफर आया, वो और उनकी फैमिली भगवान का थैंक्स करने के लिए पूजा-पाठ में लग गई। आइए जानें उनको इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट के मिलने की कहानी, कुछ-कुछ उन्हीं की जुबानी।

पूरी हुई पुरानी विश

अमेरिकी फिल्म मेकर जैक स्नायडर की नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म आर्मी ऑफ द डेड पर काम शुरू करने के लिए हुमा फिलहाल लॉस एंजेलिस के लिए टेक ऑफ कर चुकी हैं। हुमा ने अपनी आने वाली इस जॉम्बी फ्लिक पर बात करते हुए कहा, च्इस तरह के ट्रेंड पर काम करना मेरे लिए एक बहुत अच्छा मौका है। जैक की पिछली फिल्मों को दे१ते हुए उनके साथ काम करने का उनका पहले ही बहुत मन था।

अलग सी है फीलिंग
इसके आगे हुमा ने ये भी कहा, च्इस फिल्म की टीम को किसी भी तरह के इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है और इस स्पेशल प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना उनके लिए वाकई बड़े सम्मान की बात है।ज् हुमा फिलहाल सितंबर तक लॉस एंजेलिस में रहेंगी। च्आर्मी ऑफ द डेडज् फिल्म से जैक जॉम्बी ट्रेंड में वापसी करने जा रहे हैं, इससे पहले उन्होंने फिल्म च्डॉन ऑफ द डेडज् से डायरेक्शन की फील्ड में कदम रख था। फिल्म में हुमा के साथ एला पुर्नेल, एना डे ला रेगुएरा और थियो रॉसी जैसे एक्टर्स थे।

कंगना से लेकर करीना तक ये 7 बाॅलीवुड एक्ट्रेस इस तरह रहती हैं फिट


#MeToo उत्पीड़ने का शिकार हो चुका है यह अभिनेता, बताई अपनी कहानी

ऑफर मिलने की
कहानी है इंट्रेस्टिंग इस रोल को पाने की बात पर हुमा काफी हैरान हैं कि सबकुछ बेहद इंट्रेस्टिंग वे में हुआ। इस बारे में उन्होंने बताया कि, मैं मई में लॉस एंजेलिस में थी और मैं वहां किसी और काम के लिए गई थी। जब मुझे ऑडिशन में जाने के लिए कहा गया तो मैंने कहा कि क्यों नहीं और मैं शुक्रवार को ऑडिशन देने चली गई। ऑडिशन देने के बाद उसके दूसरे दिन मेरी रिटर्न फ्लाइट थी और मैं वापस आ गई। अचानक ट्यूजडे को उनके पास कॉल आई और उन्हें मूवी में रोल का ऑफर मिल गया। ये उनके लिए बियॉन्ड द एक्सेक्टेशन था। फिर क्या था भगवान को थैंक्स करने के लिए वह लग गईं पूजा-पाठ में।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk