features@inext.co.in

MUMBAI: एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, जो इस वक्त न्यू मैक्सिको में हैं, के सामने ऐसी सिचुएशन खड़ी हो गई कि उन्हें अपने हाथों में बंदूक थामने का फैसला करना पड़ा। रुकिए, रुकिए... इससे पहले कि हुमा के फैन्स परेशान हों, हम साफ कर देना चाहते है कि यह एक्ट्रेस किसी अनफॉच्युनेट सिचुएशन में नहीं फंसी थी बल्कि ऐसा उन्होंने अपनी हॉलीवुड मूवी 'आर्मी ऑफ द डेड' की तैयारी के तहत किया।

'आर्मी ऑफ द मैन' की शूटिंग कर रहीं

आपको बता दें कि 'नेटफ्लिक्स' के शो लैला में अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने के बाद यह टैलेंटेड एक्ट्रेस यूएस चली गई है, जहां वह जैक स्नायडर के डायरेक्शन में बन रही मूवी आर्मी ऑफ द डेड की शूटिंग कर रही हैं। मूवी की शूटिंग शुरू होने से पहले कुछ एक्शन सीन्स की तैयारी के तहत हाल ही में वह राइफल शूटिंग की प्रैक्टिस करती नजर आईं।

इस वक्त सातवें आसमान पर हैं हुमा कुरैशी, इस हाॅलीवुड मूवी में काम करने का मौका जो मिल गया है

Leila Web Series Review: जाने क्या होगा 'रामा रे'!

एकदम सटीक था उनका निशाना

हुमा अपने रोल्स को कितना सीरियसली लेती हैं और अपने हर प्रोजेक्ट में अपना बेस्ट देने के लिए किस हद तक जा सकती हैं, हम इससे अच्छी तरह वाकिफ हैं। अब हॉलीवुड के फिल्ममेकर्स और एक्टर्स भी उनके डेडिकेशन को करीब से देख सकेंगे। बता दें कि हुमा ने अपनी राइफल शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सटीक निशाना लगाती दिख रही हैं। उनका यह अंदाज देखने के बाद उनकी मूवी को लेकर फैन्स का बेसब्र होना लाजिमी है।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk