आगरा। सीएए के समर्थन में 25 जनवरी को मानव श्रंखला निकाली जाएगी। जिसकी तैयारी के संबंध में शुक्रवार को बृज क्षेत्र कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा जिला और महानगर की संयुक्त बैठक आयोजित हुई। जिसमें पांच विधानसभा संयोजक भी बनाए गए हैं।

स्कूल और समाजसेवियों का लिया जाएगा समर्थन

युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सहदेव शर्मा ने बताया कि मानव श्रंखला में स्कूलों, समाजसेवी संस्थाओं और धर्मगुरुओं का भी सहयोग लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ये मानव श्रंखला उन लोगों को जवाब देने का काम करेगी, जो सीएए का विरोध करने के साथ देश की संपत्ति को तहस-नहस कर रहे हैं। इस दौरान सभी पदाधिकारियों ने एक स्वर से मानव श्रंखला को सफल बनाने का संकल्प लिया। सभी ने कहा कि देश के गद्दारों को जनता कभी माफ नहीं करेगी। जो देश के खिलाफ साजिश करेंगे, उनसे सरकार और जनता दोनों अपने स्तर पर जवाब देने में सक्षम हैं। युवा महानगर के महासचिव शैलू पंडित ने कहा कि सीएए को समझने की जरूरत है। किसी को कोई परेशानी नहीं होगी। विपक्षी लोगों को भ्रमित कर रहे हैं।

ये थे मौजूद

बैठक में जिला प्रभारी हरिओम सिंह रावत, मानवेन्द्र राठौर, शैलू पंडित, मुकेश चाहर, दिव्यांशु मिश्र, गिरीश शर्मा, धमर्ेंद्र राजपूत, निशान्त लवानिया, गजेंद्र राजपूत, गौरव सोलंकी, राधे मोहन वर्मा, हर्ष शर्मा, पंकज कटारा, राम चौधरी, विपिन राजपूत,धमर्ेंद्र लोधी, विजय चौहान, मनीष साहू, नीरज बघेल आदि उपस्थित रहे।

ये बने संयोजक

डॉ वीरेंद्र सिसोदिया फतेहाबाद, हर्ष शर्मा बाह, आशीष पाराशर खेरागढ़, श्रीओम सोलंकी फतेहपुर सीकरी, पंकज कटारा आगरा ग्रामीण के विधानसभा संयोजक बनाये गए हैं।