हाईकोर्ट के अधिवक्ता ने एक सप्ताह से बंधक बनाने का लगाया आरोप

रविवार को वकीलों ने विरोध में कर्नलगंज थाने का घेराव किया

देर रात तक थाने में पंचायत, खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं

ALLAHABAD: कर्नलगंज थाना क्षेत्र के छोटा बघाडा के एक अधिवक्ता ने अपनी नौकरानी पर खुद को एक सप्ताह तक बंधक बनाकर रखने और 22 वर्षीय बेटी को बेचने का आरोप लगाया है। मामले को लेकर रविवार को वकीलों ने कर्नलगंज थाने का घेराव किया। देर रात तक मामले को लेकर थाने में पंचायत होती रही। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हासका है।

हाईकोर्ट में करते हैं प्रैक्टिस

छोटा बघाड़ा निवासी अचीतानंद शुक्ला हाईकोर्ट में सीनियर अधिवक्ता हैं। उनका आरोप है कि घर में काम करने वाली शबाना बानू ने अपने पति के साथ मिलकर उनके पूरे परिवार को एक सप्ताह से बंधक बना लिया था। अधिवक्ता का आरोप है कि इस दौरान उनकी बेटी को बेच दिया गया है। वे बाढ़ की वजह से मामले की जानकारी नहीं दे सके थे। पानी हटने के बाद उन्होंने किसी तरह पड़ोसियों और साथी अधिवक्ताओं को घटना की जानकारी दी। इसके बाद कर्नलगंज थाना पर वकीलों का जमावड़ा लग गया।

महिला को थाना लाया गया

देर रात तक पंचायत के दौरान आरोपी शबाना को थाने लाया गया। इस दौरान दबी जुबान लोगों की जुबान से एक नई कहानी ही सामने आने लगी। पता चला कि अधिवक्ता के बेटे और शबाना में संबंध हैं। दोनों एक-दूसरे के काफी नजदीक हैं और इस वारदात को भी इन्हीं दोनों ने मिलकर अंजाम दिया है। बहरहाल खबर लिखे जाने तक थाने में पंचायत जारी है।