alahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: हंडिया में स्टेशन रोड पर सोमवार रात बदमाशों ने आभूषण व्यावसायी से ढाई लाख नकद समेत पैंतीस ग्राम सोना लूट लिया। व्यावसायी ने मामले में मनोज व धीरज को नामजद करते हुए केस दर्ज कराया है।

हंडिया के वार्ड नंबर 10 निवासी छेदी लाल सोनी की सब्जी मंडी मोहल्ले में आभूषण की दुकान है। सोमवार रात नौ बजे दुकान बंद कर वे अकेले बाइक से घर लौट रहे थे। स्टेशन रोड पर मोड़ के समीप दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने रोका और जब तक वे कुछ समझते एक बदमाश ने कनपटी पर तमंचा सटा दिया और दूसरे ने हाथ से बैग छीन लिया। बैग में ढाई लाख रुपये, पैंतीस ग्राम सोना था। बदमाश मोबाइल भी छीन ले गए। इंस्पेक्टर हंडिया जितेंद्र सिंह ने बताया कि सर्राफा व्यवसायी के बयान के आधार पर मनोज व धीरज को नामजद करते हुए केस दर्ज किया जा रहा है।

अधिवक्ता के साथ लूट

मुठीगंज थाना क्षेत्र के ऊंचा मंडी मोहल्ले के अभिषेक अग्रवाल पुत्र आलोक अग्रवाल हाईकोर्ट में अधिवक्ता हैं। वे अतुल मिश्रा के अंडर में प्रैक्टिस करते हैं। रोज की तरह मंडे को हाईकोर्ट गये, लेकिन कोई केस न होने से लगभग ग्यारह बजे अपनी स्कूटी से घर के लिए चल दिए। थर्नहिल रोड पर पहुंचते ही दो बाइक पर सवार होकर आए नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक किया और तमंचे की बट से सिर पर वार किया। अभिषेक के सिर से खून बहने लगा। बदमाशों ने तमंचे के बल पर अभिषेक की तीन तोले की सोने की चेन, पैंतीस सौ रुपए नकद व मोबाइल लूट लिया। सूचना मिलते ही सिविल लांइस पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक बदमाश फरार हो गए थे। इंस्पेक्टर सुनील कुमार दुबे का कहना है कि बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।