मरीजों की भीड़ के बावजूद नहीं खुले थे सभी काउंटर

काउंटर खोले जाने को लेकर हंगामा कर रहे बुजुर्ग से भिड़ा गार्ड

RANCHI: रिम्स में शनिवार को रजिस्ट्रेशन काउंटर पर मरीज के परिजन और गा‌र्ड्स के बीच हाथापाई हो गई। काउंटर खोले जाने को लेकर एक बुजुर्ग गार्ड से उलझ गए। दोनों ओर से धक्का-मुक्की हुई, लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने मामले को शांत करा लिया।

बताया जाता है कि शनिवार को सुबह से ही काउंटरों पर भीड़ लगी हुई थी, लेकिन सभी काउंटर नहीं खोले गए थे। काफी देर बाद कंप्यूटर आपरेटर आमिर खान और विनोद कुमार नाग पहुंचे। लाइन में खड़े रहने के बाद एक बुजुर्ग ने बंद पड़े काउंटर को खोलने को लेकर हंगामा कर दिया। इस दौरान जब गार्ड वहां पहुंचा तो बुजुर्ग ने गार्ड को भी भला-बुरा कह दिया। इस बीच दोनों ओर से धक्का-मुक्की हो गई। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने तुरंत मामले को शांत कराया। इस मामले में दोनों कंप्यूटर आपरेटरों की सैलरी काटने का डायरेक्टर ने आदेश दिया है।

एमआर को गा‌र्ड्स ने पीटा

हॉस्पिटल में रोक के बावजूद ओपीडी में विजिट कर रहे एक मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव नितेश सिंह की गा‌र्ड्स ने पिटाई कर दी। बताया जाता है कि वह एमआर इएनटी के ओपीडी में घूम रहा था। इस पर वहां मौजूद स्टाफ ने उसे ऐसा करने से रोका लेकिन वह नहीं माना और स्टाफ से उलझ पड़ा। स्टाफ भी पूरे जोश में था। एमआर को खींचते हुए सिक्योरिटी आफिस ले गया। जहां गा‌र्ड्स को उसने गाली दे दी। इसके बाद गा‌र्ड्स ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

सचिव ने लिया निर्माण का जायजा

शनिवार को भवन निर्माण सचिव केके सोन ने रिम्स कैंपस में चल रहे निर्माण कार्यो का जायजा लिया। उन्होंने रिम्स में बनकर तैयार रैन बसेरा के अलावा ग‌र्ल्स और ब्वॉयज हॉस्टल का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने काम में कोताही नहीं बरतने का निर्देश दिया। उनके साथ कई अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। ज्ञात हो कि कैंपस में तैयार रैन बसेरा रिम्स प्रबंधन को सौंपने के लिए 30 जून की डेट तय है।