सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से पति को किया गिरफ्तार

kaushambi@inext.co.in

KAUSHAMBI: कोतवाली सैनी क्षेत्र के मौहारी बाग गांव में परदेश से आये शराबी पति ने अपनी पत्‍‌नी को गला दबाकर मार डाला। इससे पूरे परिवार सदस्य गमजदा हो गए। सूचना पर पहुंची सिराथू चौकी पुलिस ने आरोपी पति को घटना स्थल से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। कोतवाली क्षेत्र के गो¨वदपुर गोरियों गांव का मजरा मौहारी बाग निवासी धुन्नी लाल पुत्र विशाल की शादी लगभग 14 वर्ष पूर्व भरवारी में फूलमती के साथ हुई थी।

गला दबाकर मारा

शादी के बाद से पति पत्‍‌नी में कोई अनबन नहीं थी। फूलमती 4 च्च्चों की मां थी। परिवार पर आर्थिक बोझ बढ़ने के कारण पति परदेश कमाने के लिए चला गया था। वहां उसे शराब पीने की लत लग गयी। जिसके चलते जब भी वह गांव आता था, पत्नी से मारपीट करता था। कुछ माह पूर्व राजस्थान रोजी-रोटी के तलाश में गया था। रविवार को ही वह अपने गांव आया और नशे के हालत में पत्नी से विवाद करने लगा। बात काफी बढ़ जाने से उसने अपनी पत्‍‌नी फूलमती का गला दबाकर मार दिया। देखते-देखते यह घटना गांव में चर्चित हो गयी। सूचना पर पहुंची चौकी प्रभारी सिराथू राकेश कुमार गौतम आनन-फानन में गांव पहुंचकर घटना स्थल से हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही करते हुए मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मासूमों के सिर से छिना मां का साया

कलयुगी शराबी पति द्वारा नशे की हालत में अपनी ही संगनी की हत्या कर दी गईच् बच्चों ने बताया कि पापा ने घर फोन करके बताया था कि रविवार को घर आएंगे। सभच् बच्चों में इस बात को लेकर उत्सुक थे कि पापा कुछ लेकर जरूर आएगें, लेकिन उन्हें क्या पता था कि यह हमारे माँ के लिए काल के रूप में आयेगें। घर पहुंचे कलयुगी पति धुन्नी लाल ने शराब पीकर वह तांडव किया किच् बच्चे सहमे रहे और उसके बाद भी उसकी आत्मा नहीं भरी और वह अपनी संगनी का गलादबाकर मौत की नींद सुला दी। मां कि मौत के बाच् बच्चे बेसहारा हो गए हैं।