- पुलिस ने पति और उसके दो साथियों को किया गिरफ्तार

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : सरोजनीनगर पुलिस ने संडे को मधु के पति और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया. पति ने दोस्तों को पत्‌नी की हत्या के लिए 3 लाख रुपये की सुपारी तय की थी.

 

लव मैरिज की थी दोनों ने
एएसपी क्राइम दिनेश पुरी ने बताया कि मधु की 11 साल पहले शिव प्रसाद उर्फ शिव से हुई थी. इन्होंने लव मैरिज की थी. दोनों का एक बेटा और एक बेटी है. मधु की बड़ी बहन ने बताया कि दोनों के संबंध अच्छे नहीं थे.

 

फरवरी में गायब हुई थी मधु
गायत्री का कहना है कि इस बीच फरवरी में मधु अचानक गायब हो गई. पूछताछ पर शिव ने बताया कि मधु किसी के साथ भाग गयी है. गायत्री का कहना है कि मधु के बेटे शंकर ने बताया कि फरवरी में शिव मधु को गाड़ी से साथ लेकर गया था और फिर देर रात अकेले लौटा था. जिस पर शिवा और उसके दो साथियों के खिलाफ एफआईआर दजर्1 की गई.

जमीन दिखाने की कही बात
इस मामले में क्राइम ब्रांच ने शिवा और उसके दो साथियों रायबरेली निवासी सचिन सिंह उर्फ पम्मू और अरविंद मिश्रा को गिरफ्तार किया है. इन्होंने मधु की हत्या की बात स्वीकारी है. पुलिस ने उनके पास से तमंचा, गड़ासा और हत्या में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद हुई है. एएसपी ने बताया कि 16 फरवरी को शिवा पत्नी मधु को जमीन का सौदा करने की बात कह कर रायबरेली गया था. वहीं उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इंस्पेक्टर सरोजनीनगर प्रमेंद्र कुमार के मुताबिक शिवा को पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था. इसीलिए शिवा ने सचिन सिंह और अरविंद को उसकी हत्या के लिए तीन लाख रुपये की सुपारी दी थी.