फिरोजाबाद (ब्यूरो)। थाना रामगढ़ के कश्मीरी गेट निवासी बशीर खां ने अपनी बेटी आशमा उर्फ गोला (24) की शादी दो माह पहले 14 दिसम्बर 2019 को नूरनगर रहने वाले आसिफ के साथ की थी। मृतका के परिजनों ने बताया कि ससुराली दहेज में बाइक एवं दो लाख रुपये कैश की डिमांड कर रहे थे। इसके कारण बेटी का उत्पीडऩ किया जा रहा था।

हत्या के बाद करने लगा आत्महत्या

सोमवार रात को आसिफ ने अपनी पत्नी का गला चाकू से रेत दिया और उसकी हत्या करने के बाद खुद भी जान देने लगा। चीख पुकार पर आसिफ की मां राबिया उर्फ रब्बा बेगम जाग गई। उन्होंने आसिफ को बचाया और उसे लेकर थाना रामगढ़ पहुंची। थाना पुलिस मौके पर जाने के साथ मृतका के कश्मीरी गेट स्थित मायके गई। मृतका के मायकेवालों को जानकारी दी। घायल आसिफ को उपचार को जिला अस्पताल भेज दिया। हालत गंभीर होने के कारण उसे एसएन मेडिकल कालेज आगरा रेफर कर दिया गया। आसिफ के हाथ और चेहरे पर चाकू से प्रहार के निशान थे।

पति ने लगाया यह आरोप

एसएचओ रामगढ़ श्याम सिंह ने कहा कि मृतका के भाई हनीस खां की तहरीर पर महिला के पति आसिफ, देवर वारिश, ससुर इकरार, सास राबिया एवं नाजिम पुत्र इकबाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। उधर, हत्यारोपी पति आसिफ का कहना है कि पत्नी का किसी युवक से संबंध था। वो युवक से फोन पर बात

करती थी। रोकने के बाबजूद भी नहीं मानीं। इस कारण उसकी हत्या कर दी।

agra@inext.co.in

Posted By: Agra Desk

Crime News inextlive from Crime News Desk