- थाना हरीपर्वत में कनस्तर में रखे सिर को देख मची अफरा-तफरी

- शराब की लत और आर्थिकतंगी बताया पत्नी की हत्या का कारण

आगरा। थाना एत्माद्उद्दौला क्षेत्र के कछपुरा में सोमवार सुबह महिला का घर में धड़ पड़ा देख सनसनी फैल गयी। स्थानीय लोगों ने पति गायब देख पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। पति शहर की सड़कों पर पत्नी का कटा सिर लेकर घूमता रहा। बाद में थाना हरीपर्वत पहुंच गया। जहां उसने कनस्तर में पत्नी के कटे हुए सिर रखे होने और घटना की जानकारी दी। जिस पर थाने में खलबली मच गई। आला अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया।

बच्चों को कमरे में बंद किया

महताब बाग के कछपुरा में टीवी मैकेनिक नरेश कुमार बघेल रहते थे। परिवार में पत्नी शांति और तीन बेटी और एक बेटा है। रविवार रात नरेश ने शांति की घर में रखे लोहे के बांक से गला काटकर हत्या कर दी। इससे पहले उसने चारों बच्चों को कमरे में बंद कर दिया।

हत्याकर फर्श पानी से किया साफ

नरेश ने हत्या करने के बाद घर का फर्श पानी से साफ किया। खून से सने कपड़े बदलकर फरार हो गया। वह शांति के सिर को साथ ले गया था। इसके बाद वह कनस्तर में सिर को रख शहर में घूमता रहा। बाद में थाना हरीपर्वत पहुंच गया। जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ पर उसने पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया।

नशे में करता था पत्नी से मारपीट

मृतका की बड़ी बेटी ने पुलिस को बताया कि उसका पिता नरेश नशे का आदी था। जिसके चलते वह आए दिन मां से मारपीट करता था। रविवार रात भी पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। घटना की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने धड़ और सर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पहुंचे एसएसपी और एसपी सिटी

सुबह करीब साढ़े आठ बजे घटना की सूचना मिलने पर एसपी सिटी रोहन प्रमोद बोत्रे मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। उन्होंने स्थानीय लोगों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली्। दोपहर करीब ढाई बजे एसएसपी बबलू कुमार ने भी मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली।

वर्जन

एत्माद्दौला के कछपुरा में पति ने पत्नी की गला काटकर हत्याकर की है। इस संबंध में उसके परिवार के लोगों से बात की। शव को कब्जे में लिया गया है। हत्यारोपी पुलिस की हिरासत में है।

रोहन प्रमोद बोत्रे, एसपी सिटी