- दहेज मांगने के विरोध में अपने मायके रह रही थी पत्नी

- रात को पति ने मायके पर पहुंचकर गोली मारी

Meerut : दहेज का विरोध किया तो पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने की ठान ली। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जाकिर कॉलोनी में ससुराल में घुसकर पति ने अपनी पत्नी को गोली मारी। इतना ही नहीं पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीडि़ता को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से परिजन बिना डिसचार्ज कराए ले गए।

क्या है मामला

जाकिर कॉलोनी की रहने वाली इमराना पुत्री इकराम की शादी बुलंदशहर के नारायणपुर में आफाक पुत्र मशरूफ से हुई थी। शादी के दो साल बाद दहेज के नाम पर ससुरालियों ने इमराना का उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। पिछले तीन महीने से इमराना मायके में रह रही थी। शुक्रवार देर रात आफाक अपने साथी के साथ आया और ससुराल चलने की बात कहने लगा। विरोध किया तो उसने इमराना से गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। बाद में जांघ पर गोली मारकर फरार हो गया। परिजनों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल में घायल को भर्ती कराया, यहां से परिजन चुपचाप बिना डिसचार्ज कराए लेक चले गए।

पर्दा डालने में माहिर पुलिस

अपराधों पर पर्दा डालने में पुलिस माहिर है। पति ने जिस तरह घर में घुसकर महिला को गोली मारी गई, इस मामले पर पुलिस ने पर्दा डाल दिया। पीडि़तों से तहरीर लेने के बावजूद लिसाड़ी गेट एसओ रवेंद्र यादव ने इस तरह का मामला संज्ञान में न होने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया।

वर्जन

मेरे संज्ञान में महिला को गोली मारने की बात नहीं आई है। मैं अब अपने स्तर से इस मामले को देखूंगा।

ओमप्रकाश, एसपी सिटी