- महिला की हालत गंभीर, ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

- दाहिनी कनपटी से पार हो गई गोली

- दो साल पहले दोनों ने की थी लव मैरिज

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : वैलेंटाइन डे से 24 घंटे पहले लव मैरिज करने वाले इंजीनियर पति ने पत्नी को गोली मार दी. गोली दाहिनी कनपटी से जबड़े के आर-पार हो गई. गोली मारने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और उसे इलाज के लिए महिला को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. महिला के मां की तहरीर पर पुलिस ने दामाद के खिलाफ केस दर्ज किया है.

दो साल पहले की थी लव मैरिज
ठाकुरगंज इंस्पेक्टर अंजनी पांडेय ने बताया कि चिनहट निवासी सोनिया सिंधी (28) ने दो साल पहले सरोजनीनगर निवासी मजहर से दूसरी शादी की थी. सोनिया का अपने पहले पति से तलाक हो चुका है. सोनिया इवेंट मैनेजेमेंट का काम करती है. दोनों पति-पत्‌नी सआदतगंज के जेटी चौकी स्थित एक फ्लैट में रह रहे हैं.

घात लगाकर किया हमला
मंगलवार रात करीब दो बजे सोनिया अपने रिश्तेदार के घर से स्कूटी से अपने फ्लैट जा रही थी. जेटी चौकी से कुछ मीटर दूर घात लगाए बैठे मजहर ने उसे गोली मार दी. गोली सोनिया की कनपटी पर लगी और आरपार निकल गयी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मजहर मौके से फरार हो गया.

सास ने दर्ज कराई रिपोर्ट
गोली की आवाज सुन आसपास के लोग वहां पहुंचे और पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची ठाकुरगंज पुलिस ने सोनिया को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया और सोनिया के परिजनों को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही सोनिया के परिजन भी ट्रामा सेंटर पहुंच गए. इस मामले में सोनिया की मां अंजनी ने दामाद मजहर के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट ठाकुरगंज थाने में दर्ज कराई है.

दो दिन पहले की थी मारपीट
इंस्पेक्टर ठाकुरगंज ने बताया कि आरोपी मजहर की तलाश की जा रही है. सोनिया की मां अंजली ने बताया है कि दोनों की शादी के बाद कुछ दिन तो सब ठीक चला लेकिन इसके बाद उनमें मनमुटाव हो गया. दो दिन पहले मजहर ने उनकी बेटी के साथ मारपीट की थी. मायके वाले इस पर उसके घर गए थे जहां मजहर ने गालियां देते हुए उन्हें भगा दिया था.

रिश्तेदार के घर रह रही थी सोनिया
दो दिन पहले मजहर से झगड़े के बाद सोनिया ने पति का घर छोड़ दिया था. वह तालकटोरा स्थित अपने एक रिश्तेदार सोनी वर्मा के यहां रह रही थी. सोनिया के मायके वालों ने बताया कि दो दिन के बाद मंगलवार देर रात सोनिया अपने घर जाने के लिए स्कूटी से निकली थी. तभी एक्जान स्कूल के पास मजहर ने उसको गोली मार दी.