क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ: पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में पति ने धारदार हथियार से खुद का गला रेत डाला, जिससे उसकी मौत हो गई. मामला मांडर थाना क्षेत्र के पुनगी का है. जानकारी के अनुसार, जगदीश गोप नामक व्यक्ति का बुधवार की रात किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से विवाद हुआ, जिसके बाद जगदीश ने धारदार हथियार से अपने गले पर वार कर दिया. उसे आनन-फानन में मांडर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मांडर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है मामला

मांडर थाना क्षेत्र के पुनगी निवासी 40 वर्षीय जगदीश गोप बुधवार की रात अपने बेटे के साथ बाहर सोये हुए थे. आधी रात में अपने घर के अन्दर घुस कर सो गए. सुबह जब उसका बेटा उसे उठाने के लिए गया तो देखा कि गला रेता हुआ है, बाद में उसे रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

पति-पत्नी में हुई थी लड़ाई

इस मामले में मांडर थाना प्रभारी राना जंग बहादुर सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि ग्रामीणों से और आसपास के लोगों से सूचना मिली कि जगदीश गोप का बुधवार की रात अपनी पत्‍‌नी के साथ विवाद हुआ था. इस दौरान उसने खुद अपने गले पर वार कर लिया. और जगदीश गोप की मौत हो गई.