सबसे ज्यादा करीब एक डिकेट तक जॉन अब्राहम को डेट करने के बाद फाइनली उनसे अलग होने के बाद भी कई लोगों के साथ बिपाशा बसु का नाम जुड़ता रहा है. वैसे जॉन से पहले वो डीनो मारियो को डेट कर रही थीं. उसके बाद जॉन और फिर हॉलिवुड एक्टर जोश हरनेट, राणा डुग्गूपति और हरमन बवेजा के साथ उनका नाम लिया गया. हरमन के साथ उन दोनों ने अपने रिलेशन को ऐक्सेप्ट  भी कर लिया था. हाल ही में दोनों ने ये भी अनाउंस किया की वे अपनी रिलेशनशिप से ब्रेक ले रहे हैं.
 
अब बिपाशा का नाम उनकी जल्दी ही रिलीज होने वाली फिल्म में को स्टार करण सिंह ग्रोवर के साथ लिया जा रहा है. दोनों की ऑन और ऑफ स्क्रीन कमेस्ट्री को देख कर बॉलिवुड से जुड़े लोग कह रहे हें की दोनों के बीच जरूर कुछ पक रहा है. इस बारे में फाइनली बिपाशा ने अपना स्टैंड क्लियर करते हुए कहा कि वे और करण अच्छे फ्रेंडस हैं और वे एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे.

Bipasha and Karan in a party

बिपाशा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो उनकी करण से मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई जब भूषण कुमार ने उन्हें एक दूसरे से मिलवाया. विपाशा का कहना है कि उन्हें करण की कास्टिंग के बारे में कोई आइडिया नहीं था. जब डायरेक्टर ने हीरो के सलेक्शन को लेकर उनकी प्रॉयोरिटी पूछी थी तो उन्होंने बस इतना कहा कि क्योंकी 'अलोन' एक रोमांटिक हॉरर मूवी है इसलिए हीरो स्क्रीन पर अच्छा दिखना चाहिए. उन्हें खुशी है कि करण वाकई शानदार लगे हैं.
 
उनहोंने कहा बाद में उनकी करण से अच्छी फ्रेंडशिप हो गयी. उन्होंने कहा कि वो करण एक साथ हैंगआउट करना पसंद करते हैं क्योंकी उन दोनों के बीच काफी कुछ कॉमन है लेकिन इसका मतलब रिलेशनशिप में होना नहीं है. बिपाशा ने ये भी कहा कि जब भी उनकी लाइफ मे ऐसा कुछ होगा तो वे शेयर करेंगी.

See Also

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk